Home » क्रिकेट » India vs Windies: India Won the Toss and Opt to batting first, Kuldeep Yadav replaces Khaleel Ahmed for India
 

Ind vs Wi: भारत ने टॉस जीतकर लिया ये फैसला, टीम में लौटा ये दिग्गज खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 13:27 IST

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की वनडे सिरीज के दूसरे मैच के टॉस का फैसला हो गया है. इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है, इस हिसाब से भारत की टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर आएगी. भारत की तरफ से पिछले मैच की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया गया है, टीम के गेंदबाज खलील अहमद को इस मैच से बाहर रखा गया है और उनकी जगह पर कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया गया है.

 

कुलदीप यादव ने अपना पिछला वनडे मैच एशिया कप के फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था. इस मैच में कुलदीप यादव ने दस ओवरों में 45 रन देकर तीन विकेट हासिल किए थे. टीम इंडिया ने पहले मैच में विंडीज की टीम को आठ विकेट से हराया था, इस मैच में रोहित शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेलीं थीं.

आज के मैच में टीम इंडिया 2-0 की बढ़त हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी और वहीं विंडीज की टीम इस मैच में अपनी पिछली हार को जीत में बदलने की उम्मीद से मैदान पर आएगी. इस मैदान पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी भी अाज अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, क्योंकि धोनी ने इस मैदान पर तूफानी पारी खेली हैं.

टीमें:

भारत: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), अंबति रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, उमेश यादव.

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशू, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, कीरोन पॉवेल, एश्ले नर्स, रोवमैन पॉवेल, कीमर रोच, मार्लन सैमुअल्स, ओबेद मैक्कॉय.

ये भी पढ़ें: विशाखापट्टनम वनडे से पहले BCCI ने धोनी के लिए कहा-बादशाह यहां है, इस मैदान पर खेली हैं तूफानी पारियां

First published: 24 October 2018, 13:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी