Home » क्रिकेट » India vs Windies: Windies Team all out 104 run in 31.5 over
 

Ind vs WI: भारतीय गेंदबाजों के आगे विंडीज की टीम 104 रनों पर ही हुई ढ़ेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 16:21 IST
(BCCI)

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की वनडे सिरीज का पांचवा मैच आज तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में विंडीज की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारतीय गेंदबाजों ने 31.5 ओवर में वेस्टइंडीज को 104 रनों पर ही ढ़ेर कर दिया है. विंडीज की टीम के 12वें ओवर तक टीम के तीन खिलाड़ी पवेलियन चल गए थे.

 


BCCI

टॉस जीतकर विंडीज की तरफ से मैदान पर कीमो पॉल और रोवमैन पॉवेल आए. वहीं टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पहले ओवर की गेंद में कीमो पॉल को आउट कर दिया और पॉल बिना खाता खोले ही आउट हो गए.

इसके बाद टीम को एक-एक गेंदबाज आउट होते गए, 1.4 ओवर में शाई होप को जसप्रीत बुमराह ने बोल्ड कर दिया. 11.5वें ओवर में रविंद्र जडेजा ने मार्लोन सैमुअल्स (24) और 15.5वें ओवर में शिमरोन हेटमेयर (9). 16.6वे ओवर में खलील अहमद की गेंद पर रोवमैन पॉवेल ने शॉट लगाया और शिखर धवन ने कैच लपका, फिर पॉवेल 16 रन बनाकर आउट हो गए. 

ओशाने थॉमस (0) केमार रोच (5) और देवेंद्र बिशू आठ रन पर नाबाद लौटे. भारत के लिए रवींद्र जडेजा ने चार विकेट अपने नाम किए. जसप्रीत बुमराह और खलील अहमद को दो-दो विकेट मिले. भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट लिया. 

प्लेइंग इलेवन:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबति रायडू, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, केदार जाधव.

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), फेबियन एलेन, देवेंद्र बिशू, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, ओशाने थॉमस, केमार रोच, कीरोन पॉवेल और मार्लोन सैमुअल्स.

First published: 1 November 2018, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी