Home » क्रिकेट » India Women's Cricket Team Harmanpreet Kaur magic Trick Viral Video
 

टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने दिखाया जादू, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2020, 22:36 IST

कोरोना वायरस (Coronaviorus) के कारण पूरे विश्व में अभी तक 1 लाख 80 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि संक्रमितों की संख्या 28 लाख के करीब है. इस वायरस के बढ़ते असर को रोकने के लिए दुनिया के 200 देशों में लॉक डाउन है, ऐसे में सभी चीजें ठप्प हैं. इस वायरस के कारण ही क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं. ऐसे में खिलाड़ी अपने घरों में बंद हैं और वो सोशल मीडिया पर लगातार कुछ ना कुछ पोस्ट और कमेंट करके फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Women's National cricket Team) की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें यह खिलाड़ी जादू दिखाती हुई आ रही है.

हरमनप्रीत कौर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो मिरर के सामने खड़ी है और उनके हाथ में एक गिलास है जिसमें एक गेंद हैं. वो इस गेंद को मिरर की तरफ उछालती है लेकिन वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गेंद मिरर के पार जाती है और फिर वहां से वापस आती है. हरमनप्रीत के इस मैजिक ट्रिक्स को देखकर हर कोई हैरान हैं और फैंस उनके इस जादू को देखकर उन्हें जादूगर बता रहे हैं. इससे पहले टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयर अय्यर भी अपनी जादू की ट्रिक से सभी को हैरान कर चुके हैं.


ये भी पढ़े- दक्षिण अफ्रीकी टीम में हो सकती है कई दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी, ग्रेम स्मिथ ने किया बड़ा ऐलान

View this post on Instagram

Mirror, mirror on the wall, who the realest of them all.

A post shared by Harmanpreet Kaur (@imharmanpreet_kaur) on

बता दें, हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में टीम इंडिया पहली बार आईसीसी महिला टी20 विश्व कप (ICC Women's T20 World Cup) के फाइनल मुकाबले में पहुंची थी. हालांकि, फाइनल में टीम इंडिया को मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़े- सुरेश रैना का खुलासा, एक गलती के कारण ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दी थी पीटने की धमकी, डर के मारे नहीं निकले थे कमरे से बाहर

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्ताम हरमनप्रीत कौर ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 2 टेस्ट, 99 वनडे, 114 टी20 मुकाबले खेले हैं. हरमनप्रीत कौर ने 102 टी20 पारियों में 2186 रन बनाए हैं. टी20 में उनके बल्ले से एक शतक और 6 अर्धशतक भी आया है. इतना ही नहीं 99 वनडे पारियों में उनके बल्ले से 2372 रन आए हैं.

दिनेश कार्तिक का खुलासा, विश्व कप सेमीफाइनल में टीम मैनेजमेंट ने अचानक से बदला था बल्लेबाजी क्रम 

 

First published: 22 April 2020, 22:27 IST
 
अगली कहानी