Home » क्रिकेट » indian allrounder hardik pandyas conversations with struggling actresses to be revealed on friday
 

एक्ट्रेस के साथ हार्दिक पंड्या का 'डर्टी गेम' अब आएगा सबके सामने, इस दिन होगा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2019, 8:10 IST

हार्दिक पंड्या की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. हाल में ही बॉलीवुड न्यूज़ आउटलेट'KRK BOX OFFICE' ने हार्दिक को धमकी दी है. इस धमकी के बाद एक बार फिर से उनकी मुश्किलें पड़ सकती है. उन्होंने ट्वीट कर के कहा है कि वो आने वाले समय में इस बात का खुलासा करेंगे कि पंड्या कितने बुरे इंसान हैं.

इस शो में हार्दिक पंड्या ने महिलाओं को लेकर काफी अपमानजनक कमेंट किया था. जिसके बाद से हार्दिक पंड्या की काफी ज्यादा आलोचना हो रही है. इस शो में हार्दिक के बयान के बाद बीसीसीआई ने भी उन पर कड़ा कदम उठाने का फैसला किया है.

बॉलीवुड न्यूज़ आउटलेट'KRK BOX OFFICE' ने हार्दिक को लेकर खुलासा किया है वो आने वाले शुक्रवार को एक्ट्रेस के साथ ऑडियो शेयर करेंगे, इस ऑडियो के बाद आप को पता चलेगा कि हार्दिक किस तरह के इंसान है.

इससे पहले सर्वोच्च अदालत द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल पर उनके महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है. इन दोनों खिलाड़ियों ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के शो पर महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी की थी. इसके बाद राय ने इन दोनों पर दो वनडे मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की है. राय ने सीओए के अन्य सदस्य डायना इडुल्जी को ईमेल लिखकर यह बात कही.
(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 11 January 2019, 8:10 IST
 
अगली कहानी