Home » क्रिकेट » indian captain virat kohli and former coach anil kumble communication had stopped six months ago.
 

6 महीनों से कोहली और कुंबले के बीच बातचीत थी बंद!

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2017, 10:30 IST

अनिल कुंबले के मंगलवार को टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी का कहना है कि इन दोनों के बीच टकराव इतना बढ़ गया था कि दोनों के बीच पिछले 6 महीनों से कोई बातचीत नहीं हुई थी.

बीसीसीआई के इस अधिकारी का कहना है, "दोनों ने पिछले साल दिसंबर में इंग्लैंड टेस्ट सीरीज़ ख़त्म होने के बाद एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था. रविवार की रात चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद जब मीटिंग हुई, तो दोनों ने माना कि ये आगे नहीं चलने वाला."

बीसीसीआई के इस पदाधिकारी ने बताया कि जब हमने कुंबले से अकेले में बात की और उनसे पूछा कि क्या कोई समस्या है, तो उन्होंने साफ कहा कि उन्हें विराट से कोई समस्या नहीं है. कुंबले को उन मुद्दों के बारे में भी बताया गया, जिन्हें लेकर विराट कोहली को उनसे आपत्ति थी, इस पर कुंबले का कहना था कि ये मुद्दे महत्वहीन हैं.

बीसीसीआई के इस अफसर ने बताया कि विराट को लगता था कि कुंबले उनके अधिकार क्षेत्र में अतिक्रमण कर रहे हैं. दूसरी ओर टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर रह चुके कुंबले की अपनी अलग राय और आइडिया थे, लेकिन अंतिम फैसला तो कप्तान का ही होता है.

First published: 22 June 2017, 10:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी