Home » क्रिकेट » Indian captain virat kohli praises Pakistan team for their performance in champions trophy.
 

पाकिस्तान के फ़ाइनल में पहुंचने से विराट हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2017, 16:54 IST

बांग्लादेश को नौ विकेट से हराकर टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पहुंच गई है. टीम इंडिया के पास लगातार दूसरी बार इस ट्रॉफी पर कब्ज़ा करने का मौका है. फाइनल में भारत की टक्कर उसके चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है. लीग मैच में भारत पाकिस्तान को करारी मात दे चुका है.

बांग्लादेश को सेमीफाइनल में हराने के बाद कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन से वो बहुत हैरान हैं और उन्हें उम्मीद है कि फाइनल में टक्कर काफी कड़ी होगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली से पूछा गया कि जिस तरह से पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में वापसी की है, तो क्या वो उससे प्रभावित हैं?

उन्होंने इस पर कहा, "पाकिस्तान के प्रदर्शन से मैं बहुत प्रभावित हूं. जिस तरह उन्होंने पहला मैच हारकर वापसी की वो काबिल-ए-तारीफ़ है. अगर आपको फाइनल में पहुंचना है, तो अच्छा क्रिकेट खेलना होता है और जिस तरह का बढ़िया प्रदर्शन उन्होंने किया पूरा क्रेडिट उन्हें जाता है. उन्होंने अपने से काफी मजबूत टीमों को टूर्नामेंट में हराया है."

गौतरलब है कि पहले ही मैच में भारत से बहुत बुरी तरह हारने के बाद पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और इंग्लैंड जैसी दमदार टीमों को हराया है. 

First published: 16 June 2017, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी