Home » क्रिकेट » indian captain virat kohli to play for surrey in english county cricket will miss single test against afghanistan
 

IPL के बाद कोहली अफगानिस्तान को छोड़ यहां खेलेंगे 'विराट' पारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 12:10 IST
(Surrey Cricket Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का अब अफगानिस्तान टेस्ट व इंग्लिश काउंटी में खेलने को लेकर स्थिति साफ हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे से पहले अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए जून में इंग्लिश काउंटी सरे की ओर से खेलेंगे. इस बात की जानकारी आईसीसी ने अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट कर दी है, इस समय कोहली आईपीएल में आरसीबी के कप्तान हैं.

बता दें कि भारत जुलाई से इंग्लैंड दौरे पर होगा जहां वह तीन वनडे और दो T20 मैच खेलेगा. टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेलना है लेकिन बीसीसीआई ने ये फैसला लिया कि कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाला ये एकमात्र टेस्ट मैच खेलें, हालांकि कोहली इस एक टेस्ट मैच के लिए काउंटी क्रिकेट छोड़ कर आएंगे या नहीं इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं हैं.

वहीं, सरे के निदेशक कोहली के टीम में खेलने को लेकर बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा," जून के महीने के लिए विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े खिलाड़ी के साथ करार होने से हम बेहद खुश हैं. विराट के साथ खेलने और अभ्यास करने से हमारे खिलाड़ियों को बहुत फायदा होगा जिन्हें विराट से काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा."

सरे की टीम यदि वनडे कप में ग्रुप चरण के लिए क्वालीफाई करती है तो कोहली जून के मध्य में सरे के लिए क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल मैच भी खेल सकते हैं. कोहली के साथ ही काउंटी क्रिकेट में भारतीय तीन खिलाड़ी और खेल रहे हैं, जिनमें चेतेश्वर पुजारा यॉर्कशायर के लिए, इशांत शर्मा ससेक्स के लिए और वरूण आरोन लिशेस्टरशायर की तरफ से खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कोहली को अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट खेलने पर मिली बड़ी राहत

First published: 4 May 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी