Home » क्रिकेट » 2019 Cricket World Cup: Indian cricket captain Virat Kohli said These players will play the 2019 World Cup team
 

विराट कोहली ने किया खुलासा, टीम इंडिया के ये खिलाड़ी होगें 2019 वर्ल्डकप का हिस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 11:16 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने साल 2019 में इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए टीम को लेकर एक खुलासा किया है. कोहली ने कहा कि विश्व कप के लिए हमारी टीम लगभग बन चुकी है, 2019 के विश्व कप के लिए सभी खिलाडियों के नाम जल्द ही सभी के सामने आ जाएंगे.

दरअसल कोहली ने कहा, "हमारा मानना है कि विश्व कप के लिए हमारी टीम लगभग बन चुकी है. अब सिर्फ नंबर-4 की बात है. जिस किसी भी खिलाड़ी को मौका मिलेगा, उसे वो मौका भुनाना होगा." भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने कहा, "हां, बदलाव किसी भी मोड़ पर हो सकते हैं.आपको पता नहीं होता कि कौन फॉर्म में रहेगा और कौन नहीं, लेकिन जो मैं देख रहा हूं, उससे यही पता चलता है कि हमारी टीम लगभग तैयार है."

कोहली ने कहा, "कलाई के स्पिनर हर स्थिति में आपकी मदद करते हैं, चाहे आप विश्व के किसी भी कोने में खेल रहे हों.वह भले ही छक्के खाएं लेकिन आपको दो-तीन विकेट दे सकते हैं जिससे अंत में अंतर पैदा होता है.हम हमारी टीम में दो स्पिनरों के साथ खुश हैं, जो एक-दूसरे से अलग हैं.दोनों के पास विविधतता है.मेरा मानना है कि टीम के आगे जाने में हमारे लिए यह अच्छी बात होगी."

इसी दौरान कोहली ने कहा,  "मैं अपनी टीम के संतुलन से काफी खुश हैं जिसमें दो कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल और चाइनामैन कुलदीप यादव हैं." उन्होंने कहा, "हम शायद इस समय विश्व में पहली ऐसी टीम हैं जिसके पास दो कलाई के स्पिनर हैं और केदार जाधव भी जरूरत पड़ने पर अपना काम अच्छे से कर सकते हैं. इसलिए मैं कहता हूं कि हमारी टीम इस समय संतुलित है."

First published: 12 April 2018, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी