Home » क्रिकेट » Indian cricket team coach Ravi Shastri is dating Airlift actor Nimrat Kaur claims report
 

रवि शास्त्री का अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस के साथ 2 साल से चल रहा है अफेयर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 13:10 IST
(file photo )

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के अफेयर ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों ने अब शादी कर ली है. कोहली के बाद क्रिकेट में अब एक और अफेयर की चर्चा है. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री और एयरलिफ्ट की एक्ट्रेस निम्रत कौर के एक दूसरे को डेट करने की खबरें हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के अफेयर को काफी समय हो गया है.

पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रवि शास्त्री और निम्रत कौर पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपने इस रिश्ते को मीडिया से छिपा के रखा है. खबर की माने तो रवि शास्त्री की साल 2015 में एक लग्जरी का की लॉन्चिंग के दौरान निम्रत कौर से मुलाकात हुई थी.

When in Jaipur ✨🌸@stylebyami @natashashaikh1 #PinkCity #LeheriyaLove

A post shared by NIMRAT KAUR (@nimratofficial) on

शास्त्री और निम्रत को जर्मन कारमेकर ने साल 2015 से अपनी लग्जरी कार के लॉन्च के लिए साइन किया था. इसी दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. बता दें कि अभी टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर हैं. जहां रवि शास्त्री टीम के साथ हैं. वहीं, निम्रत वेब सीरीज के लिए काम कर रही हैं.

It is match day & we are ready - #IREvIND #Cricket #T20

A post shared by Ravi Shastri (@ravishastriofficial) on

आपको बता दें कि रवि शास्त्री की इससे पहले भी अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटौर चुके हैं. इससे पहले उनका नाम अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ भी जुड़ चुका है. 80 के दशक में शास्त्री और नम्रता के अफेयर की चर्चा ने सनसनी मचा दी थी. दोनों की खबरों ने मीडिया में खूब जगह बनाई थी.

दोनों के अफेयर की अफवाह यहां तक उड़ चुकी थी कि दोनों ने सगाई कर ली है. दोनों शादी करने वाले हैं. हालांकि बाद में शादी की खबर केवल अफेयर निकली थी. साल 1990 में शास्त्री ने रितु सिंह के साथ शादी कर ली थी. रवि और नीतू की एक बेटी अलका शास्त्री हैं.

वहीं, दूसरी तरफ निम्रत कौर की बात करें तो वो रवि शास्त्री से करीब 20 साल छोटी हैं. निम्रत को जन्म 13 मार्च 1982 को हुआ था. वहीं, रवि शास्त्री लगभग 56 साल के हैं. निम्रत ने साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत अंग्रेजी फिल्म वन नाइट विद द किंग से की थी. वहीं बॉलीवुड में निम्रत ने साल 2012 में फिल्म पेडलर से डेब्यू किया था. निम्रत एयरलिफ्ट के अलावा लंचबॉक्स में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-  हार्दिक पांड्या के साथ फिर दिखीं एली अवराम,फोटो वायरल

First published: 3 September 2018, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी