Home » क्रिकेट » Indian Cricket Team Nagpur Indian Air Force Suryakiran Aerobatic Team
 

बांग्लादेश के खिलाफ निर्णायक मैच से पहले टीम इंडिया ने वायु सेना के 'योद्धाओं' से की मुलाकात

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2019, 13:13 IST

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला नागपुर में रविवार को खेला जाना है. राजधानी दिल्ली में दोनों देशों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया था जिसमें भारतीय टीम को सात विकेट से हार का सामना करा पड़ा था. सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया था जिसमें भारतीय टीम ने वापसी करते हुए बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर सीरीज 1-1 से बराबरी की थी. ऐसे में सीरीज का तीसरा मुकाबला काफी महत्वपूर्ण होने वाला है.

वहीं बांग्लादेश के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ सदस्यों ने नागपुर में शनिवार को भारतीय वायु सेना की सूर्यकिरण एरोबैटिक टीम से मुलाकात की. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) ने VCA स्टेडियम में नागपुर में पायलटों के साथ हाथ मिलाते हुए भारतीय टीम के सदस्यों की तस्वीरें पोस्ट कीं.

भारतीय क्रिकेट टीम के जिन सदस्यों ने भारतीय वायुसेना की एरोबैटिक टीम से मुलाकात की हैं उसमें विकेटकीपर ऋषभ पंत, मुख्य कोच रवि शास्त्री, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, शार्दूल ठाकुर, शुभमन गिल और मनीष पांडे शामिल है.

भारतीय वायुसेना की एरोबैटिक टीम 'एयर फेस्ट 2019' के लिए नागपुर आई हुई है. वहीं मुलाकात के बाद उन्होंने भारतीय कोच रवि शास्त्री को एक स्मृति चिन्ह भी भेंट किया. वहीं BCCI ने इस मुलाकात की फोटो साझा करते हुए कैप्शन लिखा,'नागपुर में में यहां इतनी प्यारी दोपहर टीम इंडिया ने सूर्यकिरण एरोबैटिक टीम ऑफ इंडियन एयरफोर्स के साथ बिताई.'

IND vs BAN: भारत या बांग्लादेश कौन मारेगा बागी, जानिए मैच से पहले ये जरूरी आंकड़े

First published: 10 November 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी