Home » क्रिकेट » Indian cricket team wear black arm bands to condole the demise of Arun Jaitley
 

जेटली के निधन से शोक में टीम इंडिया, काली पट्टी बांधकर उतरी मैदान पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2019, 19:14 IST

देश के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में निधन हो गया. जेटली बीते काई दिनों से बीमार चल रहे थे. अरुण जेटली के निधन पर क्रिकेट जगत में शोक की लहर है.

अरुण जेटली साल 1999 से लेकर 2012 तक दिल्ली जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रहे थे साथ ही वो बीसीसीआई के पूर्व उपाध्यक्ष भी रहे थे. बीसीसीआई ने भी जेटली के निधन पर शोक जताया है.

 

अरुण जेटली के निधन पर बीसीसीआई ने उन्हें श्रद्धांजली देते हुए ट्विट किया,'श्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करती है. बीसीसीआई ने जेटली के परिवार के दर्द और दुख को साझा किया और उनकी आत्मा की प्रार्थना की.'

वहीं टीम इंडिया अरुण जेटली को श्रद्धांजली देने के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन काली पट्टी बांधकर उतरी.

वहीं जेटली के निधन पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने भी शोक व्यक्त किया. गौतम गंभीर, सहवाग, अजय चोपड़ा, विराट कोहली ने जेटली के निधन पर ट्विट कर उन्हें श्रद्धांजली दी.

 

गौरतलब हो, अरुण जेटली जब डीडीसीए के अध्यक्ष रहे थे उस दौरान उन्होंने कई क्रिकेटरों की काफी मदद की थी. भारतीय कप्तान विराट कोहली, पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर, पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन टीम में शामिल हुए थे.

अरुण जेटली का बीते साल ही किडनी ट्रांसप्लांट हुआ जिसके बाद से ही उनकी तबियर लगातार खराब चल रही थी.

जब अरूण जेटली के कारण सहवाग ने बदल लिया था अपना बड़ा फैसला

अरुण जेटली के निधन पर गंभीर ने किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

अरूण जेटली के सरकारी बंगले में हुई थी सहवाग की शादी, क्रिकेट से कुछ ऐसा था नाता

First published: 24 August 2019, 19:14 IST
 
अगली कहानी