Home » क्रिकेट » indian cricket test teams wicketkeeper Wriddhiman saha not playing india vs afghanistan test due to injury
 

IND vs AFG: टेस्ट से पहले टीम इंडिया को झटका, सिरीज से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 18:40 IST

अफगानिस्तान को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 14 जून को अपना पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेलना है. अफगानिस्तान का पहला मुकाबला भारत से है, कोहली की कप्तानी वाली टीम 14 से 18 जून के बीच अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. इसी बीच भारतीय टीम को झटका लगा है, टीम का एक खिलाड़ी इस सिरीज से बाहर हो सकता है.

बता दें कि भारत के टेस्ट विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा इस मैच में नहीं खेल पाएंगे. क्योंकि साहा के अंगूठे में चोट लग गई है. यह चोट कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल क्वालिफायर 2 में खेलते हुए लगी थी. आपको बता दें कि जब से भारत के पूर्व कप्तान व विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने टेस्ट मैचों के अलविदा कहा है तब से ऋद्धिमान साहा टेस्ट विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

इस संबंध में बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "चोट प्रबंधन में भविष्य की योजना को निश्चित करने के लिए एक विशेषज्ञ साहा की चोट को देखेगा और बीसीसीआई चिकित्सीय टीम उनकी प्रगति पर नजर रखेगी. साहा अगर पूरी तरफ फिट नहीं होते हैं, तो पार्थिव पटेल या दिनेश कार्तिक अफगानिस्तान के शुरुआती टेस्ट में उनकी जगह ले सकते हैं."

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: टेस्ट के लिए अफगान टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी की अगुवाई में राशिद दिखाएंगे कमाल

First published: 29 May 2018, 18:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी