Home » क्रिकेट » indian cricketer Lokesh Rahul has given a clear reply to his relationship with Nidhi agerwal
 

केएल राहुल ने निधि अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2018, 18:02 IST

टीम इंडिया के स्टाइलिश खिलाड़ी के एल राहुल ने अपने और बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के बीच रिलेशनशिप के बारे में अब चुप्पी तोड़ दी है. के एल राहुल ने निधि अग्रवाल के साथ अपने संबंधों के बारे में साफ जवाब दे दिया है. दरअसल, के एल राहुल ने NDTV के साथ खास बातचीत करते हुए कहा, "क्‍या कोई लड़का और लड़की दोस्‍त नहीं हो सकते. यह बड़ी मुश्किल हैं. मैं उसे (निधि को) लंबे समय से जानता हूं. हम दोनों एक ही शहर से आते हैं. यह देखना सुखद है कि कि उसने अपनी फील्‍ड में काफी नाम कमाया है."

इसके बाद उन्होंने कहा, "केवल मैं और निधि ही बाहर नहीं गए थे, बेंगलोर के तीन-चार लोग और थे. दोस्‍तों के साथ मिलना अच्‍छी बात हैं और मैं आपको आश्‍वस्‍त करता हूं कि कुछ होने नहीं जा रहा. यदि मैं किसी को देख रहा होऊंगा तो इस बारे में हर किसी को जानकारी दूंगा. मैं किसी बात को छुपाऊंगा नहीं."


गौरतलब है कि के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को एक साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करके बाहर निकलते हुए देखा गया था. इन दोनों की तसवीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई जिसेक बाद लोगों ने ये अंदाजा लगाना शुरु कर दिया था कि राहुल और निधि एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

बता दें कि निधि ने उस समय रिप्ड जींस आैर टाॅप पहन रखा था और राहुल व्हाॅइट टी-शर्ट आैर जींस में नजर आए थे . निधि ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी डेब्यू फिल्म मुन्ना माइकल में लीड रोल किया था. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इस फिल्म के बाद निधि अब एक बड़ी फिल्म के इंतजार में है जो उन्हें बॉलीवुड़ में एक खास पहचान दिला सके.

केएल राहुल ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में अपने बल्ले से कमाल किया है. केएल राहुल आईपीएल 2018 में आरसीबी की तरफ से खेले थे, इस सीजन में उन्होंन 14 मैच खेले जिसमें उन्होंने 659 रन बनाए जिसमें उनका सार्वाधिक स्कोर 95 रन बनाकर नाबाद रहने का है.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: टीम इंडिया में धोनी की कमी नहीं खलने देगा ये स्टार विकेटकीपर और कप्तान

First published: 1 June 2018, 18:02 IST
 
अगली कहानी