Home » क्रिकेट » Indian Cricketer Manish Pandey tie knot with Ashrita Shetty
 

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में गिरफ्तार हुए मनीष पांडे, इस दिन होगी शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2019, 15:21 IST

क्रिकेट और अभिनय का काफी गहरा नाता है. कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने अभिनेत्रियों को अपना जीवनसाथी चुना है. इस लिस्ट में ना सिर्फ भारतीय क्रिकेटर हैं बल्कि विदेशी टीमों के क्रिकेटर भी शामिल है. वहीं इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ने वाला है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट की माने तो भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे जल्द ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने वाली मशूहर अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताकिब मनीष पांडे और अश्रिता दो दिसंबर को शादी करने वाले हैं. यह दो दिन का समारोह होगा. रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में दोनों के परिवार वालों के अवाला कुछ गिन चुने करीबी दोस्त की शामिल होंगे. खास बात यह हैं कि दोनों की शादी मुंबई में होगी. इस दौरान वेस्टइंडीज टीम भारत के दौरे पर होगी और दोनों के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही होगी. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस बात को ध्यान में रखते हुए ही दोनों की शादी मुंबई में करने का फैसला किया गया है.

 

गौरतलब हो, बीते कई दिनों से इस तरह की अफवाहें थी कि मनीष पांडे दक्षिण भारत की इस अभिनेत्री को डेट कर रहे है. 26 साल की अश्रिता शेट्टी ने उदयम एनएच 4 फिल्‍म से अपना डेब्यू किया था और आज वो दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक जाना पहचाना नाम है. अश्रिता शेट्टी ने इंद्रजीत, ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम जैसी फिल्मों में अभिनय किया है और खबरों के मुताबिक को जल्द ही R. Panneerselvam के निर्देशन में बनने वाली एक फिल्म में नजर आ सकती है.

मनीष पांडे अभी विजय हजारे ट्राफी में कर्नाटक की कप्तानी कर रह है और टीम ने उनकी अगुवाई में काफी धमाकेदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में मनीष चाहेंगे कि टीम इंडिया में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहेंगे. मनीष पांडे विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम के साथ थे साथ ही उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में जगह मिली थी. भारत को अगले साल टी20 विश्व कप खेलना है, ऐसे में आईपीएल में शतक जड़ चूका यह बल्लेबाज चाहेगा कि वो टीम में बना रहे और टीम इंडिया को विश्व कप जीताए.

सहवाग का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकता है ये बल्लेबाज, अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में ठोके है सबसे ज्यादा छक्के

First published: 10 October 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी