Home » क्रिकेट » indian cricketer Mohammed Kaif on social media troll again for his share photo
 

मोहम्मद कैफ फिर हुए ट्रोल, लोगों ने इस्लाम को लेकर पूछे सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 19:13 IST

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वो समय समय पर अपने ट्वीट करते रहते हैं. वह अपने ट्वीट के चलते कई चर्चा में आ जाते हैं. वह कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हो चुके हैं. एक बार फिर से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.

दरअसल मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इसमें वो अपने बेटे के साथ हाथ में बैट लिए हैं. इसमें उनका एक पैर एक कपड़े पर रखा हुआ है. कैफ की यह फोटो कुछ लोगों को पसंद नहीं आई. कैफ के फोटो शेयर करते ही कुछ लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस दौरान उनके मुसलमान होने पर ही सवाल खड़े कर दिए गए.

कैफ का यह फोटो कट्टरपथियों को अच्छा नहीं लगा. उन्होंने उनके धर्म को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर्स ने सवाल पूछते हुए लिखा, क्या आपने मुसल्ला पर पैर रखा है? वह मुसल्ला तो नहीं है, जिस पर नमाज पढ़ी जाती है. अगर यह मुसल्ला है तो क्या आपको इतना भी नहीं पता कि जिस पर नमाज पढ़ते हैं, उस पर आप जूते लेकर सेल्फी ले रहे हो? अफसोस होता है आप जैसे मुसलमानों पर.' हालांकि कुछ यूजर्स ने कैफ के समर्थन में भी कमेंट किए.

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है, जब कैफ को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है. इससे पहले भी कई बार कैफ सोशल मीडिया पर कट्टरपंथियों की ट्रोलिंगा का शिकार हो चुके हैं. कैफ ने एक बार अपने बच्चे के साथ शतरंज खेलते हुए फोटो शेयर की थी. इसको लेकर भी लोगों ने उनको कई तरह के कमेंट किए थे. कुछ लोगों ने शतरंज को इस्लाम में हराम बता दिया था.

First published: 31 March 2018, 19:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी