Home » क्रिकेट » Indian Cricketer parvinder awana secretly married with Delhi Police si sangita Kasana, After Virat kohli
 

विराट के बाद टीम इंडिया के इस प्लेयर ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2018, 14:34 IST
(BCCI)

पिछले साल 11 दिसंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. इसके बाद टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी ने शादी रचाई है. बता दें कि टीम इंडिया का हिस्सा रहे क्रिकेटर परविंदर अवाना मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए.

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी दिल्ली पुलिस की सब इंस्पेक्टर संगीता कसाना से हुई है. बताया जा रहा है कि उनका शादी समारोह लोनी के भोपुरा गांव में पारिवारिक सदस्यों के बीच हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुआ है. परविंदर ने अपने करीबी रिश्तेदारों के बीच संगीता के साथ सात फेरे लिए.

इसके साथ-साथ खबर ये भी है कि शनिवार 10 मार्च को वह ग्रेटर नोएडा में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. बताया जा रहा है कि इस रिसेप्शन पार्टी में कई क्रिकेटरों के शामिल होने की संभावना है.

 

बता दें कि परविंदर अवाना मूलरूप से उत्तर प्रदेश के नोएडा के हरौला गांव के निवासी हैं. हालांकि इस समय वह ग्रेटर नोएडा के चाई-फाई सेक्टर में रहते हैं. परिवंदर आयकर विभाग में इंस्पेक्टर हैं, जबकि उनकी पत्नी संगीता मूलरूप से लोनी के भूप खेड़ी गांव की रहने वाली हैं और वह फिलाहल भोपुरा गांव में रहती हैं. संगीता दिल्ली के सीमापुरी थाने में सब इंस्पेक्टर हैं.

गौरतलब है कि परविंदर अवाना प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर हैं जो घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिए खेलते आए हैं. दाएं हाथ के मध्यम गति के गेंदबाज परिवंदर अवाना टीम इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं. परविंदर अवाना ने भारत की तरफ से मात्र दो T20 इंटरनेशल मुकाबले खेले हैं. साथ ही वह आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रह चुके हैं.

First published: 7 March 2018, 14:34 IST
 
अगली कहानी