Home » क्रिकेट » Indian Cricketer Rohit Sharma Change His Hairstyle,Shared A Image On Twitter
 

भारतीय बल्लेबाज़ ने कराया अनोखा हेयरकट, सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2017, 17:18 IST

क्रिकेटरों में फैशन का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड स्टार्स के बाद इंडियन क्रिकेटर नए फैशन आइकॉन बनकर उभर रहे हैं. भारत में क्रिकेटरों का स्टारडम इतना है कि उनके द्वारा कराया गया हेयरकट भी उनके फैंस के सर चढ़ कर बोलता है. अगर कोई क्रिकेटर नया हेयरकट कराता है या अपनी दाढ़ी के स्टाइल में कोई चेंज करता है, तो हर तरफ युवा उसकी कॉपी करते नजर आते हैं.

टीम इंडिया के ओपनर और स्टाइलिश बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों टीम का हिस्सा नहीं है और आराम कर रहे हैं. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और अपने फैंस के बीच हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने एक अनोखा हेयरकट कराया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. हिटमैन ने सोमवार को ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें रोहित ने अपना नया लुक दिखाते हुए लिखा, "बेहद जरूरी हेयरकट."

फोटो में रोहित कैमरे की ओर पीठ करके थम्सअप का निशान दिखा रहे हैं. आईपीएल के दौरान रवींद्र जडेजा द्वारा शुरू किए गए ट्रेंड 'ब्रेक द बीयर्ड' को आगे बढ़ाते हुए रोहित ने भी अपना लुक चेंज किया था. मगर रोहित का ये लुक उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए रोहित के इस हेयरकट का जमकर मजाक उड़ाया है.

First published: 12 July 2017, 17:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी