Home » क्रिकेट » indian cricketer suresh Raina car tyre burst, cricket star was driving to Kanpur
 

टीम इंडिया के इस युवा बल्लेबाज की गाड़ी का टायर फटा, बाल-बाल बची जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2017, 14:16 IST

टीम इंडिया के ऑलराउंडर और बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. मंगलवार को रैना दिल्ली से कानपुर जा रहे थे. इस दौरान वे एक बड़ी कार दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं. रैना ने खुद सोशल मीडिया पर इस हादसे के बारे में बताया है. इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनके कार का टायर फट गया. हादसे के बाद पुलिस ने दूसरी कार से उन्हें कानपुर भेजा.

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरेश रैना अपनी रेंज रोवर कार से दिल्ली से कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. सोमवार सुबह तकरीबन 3.30 बजे आगरा-कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में उनकी रेंज रोवर कार का पिछला टायर फट गया. टायर फटने होने के बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

सबसे पहले पुलिस ने उनका टायर ठीक करवाने की कोशिश की, लेकिन स्टेपनी न होने की वजह से पहिया बदला नहीं जा सका. इसके बाद सुबह 5.30 बजे एसएसपी वैभव कृष्ण ने सुरेश रैना को दूसरी कार से कानपुर भेजा. रैना ने बताया कि कार खराब होने की वजह से दिक्कत हुई. उन्होंने कहा कि सुबह 7 बजे वे कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे.

 

Highway on my plate 👀💯🤣#uttarpradesh

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

First published: 12 September 2017, 14:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी