Home » क्रिकेट » Indian team selection panel unhappy on MS Dhoni captaining during the Asia Cup against Afghanistan
 

एशिया कप में रोहित शर्मा ने धोनी से जुड़े इस फैसले से टीम सेलेक्टर्स को कर दिया था नाराज

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 19:25 IST
(file photo )

एशिया कप 2018 में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस मैच को लेकर टीम इंडिया के मैंनेजमेंट के एक फैसले को लेकर चयनकर्ता नाराज हो गए थे. उनको अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में एमएस धोनी को कप्तानी सौंपने का फैसला पसंद नहीं आया था. चयनकर्ता एशिया कप में कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले को लेकर खुश नहीं थे.

बता दें कि एशिया कप 2018 में रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था. रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट के आखिरी ग्रुप मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ टीम में कई बदलाव किए. उन्होंने खुद को और शिखर धवन को आराम दे दिया. एमएस धोनी को कप्तानी सौंपी गई. लंबे समय बाद एक बार फिर से धोनी को कप्तानी करते देखा गया.

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, बीसीसीआई के एस सूत्र के हवाले से कहा गया है कि अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए उस मैच में टीम में ज्यादा बदलाव को लेकर चयनकर्ता खुश नहीं थे. कप्तान रोहित शर्मा और उप कप्तान शिखर धवन को आराम दे दिया गया. दोनों की अनुपस्थिति में धोनी को कप्तानी करनी पड़ी. धोनी ने इस मैच में 200 मैचों कप्तानी करने का रिकॉर्ड बनाया. भारत को इस मैच में अपनी हार डालने के लिए संघर्ष करना पड़ा था. आखिरी गेंद पर मैच टाई हुआ था.

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा के कोच ने भारत के लिए तैयार किया दूसरा 'हिटमैन, सिंगापुर में लगा चुका है 3 शतक

First published: 9 October 2018, 19:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी