Home » क्रिकेट » indian Tennis star Sania Mirza and cricketer Shoaib malik named her son Isran Mirza Malik
 

सानिया-शोएब ने अपने बेटे का रखा ये प्यारा नाम, फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 18:09 IST
(file photo )

भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया है. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपने पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ शेयर की. फैंस की तरफ से सानिया और शोएब को बेटे के जन्मदिन की ढेरों बधाईयां मिल रही है. इसके साथ ही सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नामकरण भी कर दिया है. शोएब और सानिया ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है.

सानिया और शोएब का कहना है कि उनके लिए उनका बेटा भगवान का तोहफा है. उनके बेटे का पहला नाम भगवान का दिया हुआ है. शोएब ने ट्वीट कर पिता बनने की खुशी को फैंस के साथ जाहिर किया. शोएब ने अपने ट्वीट में लिखा, यह घोषणा कर खुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है और मेरी पत्नी स्वस्थ हैं. आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया.'

गौरतलब है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने साल 2010 में हैदराबादी रिवाज से शादी की थी. सानिया ने कहा कि मां बनना आपको सशक्त बनाता है, जो आपकी असली पहचान है.' मां बनने से पहले सानिया ने कहा था कि उनके बच्चे का उपनाम मिर्जा मलिक होगा. इसको लेकर मैंने और मेरे पति ने बात कर ली है. दोनों ने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा.

ये भी पढ़ें-  सानिया मिर्जा के साथ इस खिलाड़ी ने की बदतमीजी, पति शोएब मलिक ने दर्ज कराई शिकायत

First published: 30 October 2018, 18:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी