Home » क्रिकेट » indian women cricket team captain mitali raj smartly answered to pak reporter
 

पाक पत्रकार के सवाल पर कैप्टन मिताली ने दिया करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2017, 16:15 IST

इंग्लैंड में आयोजित हुई चैम्पियंस ट्रॉफी ख़त्म हो चुकी है, लेकिन अभी भी इंग्लैंड में एक और बड़ा टूर्नामेंट खेला जाना बाकी है. आगामी 24 जून यानी शनिवार से आईसीसी महिला विश्वकप की शुरुआत होने जा रही है. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

वैसे तो महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज अपनी बल्लेबाजी के साथ साथ अपनी लाजवाब हाजिरजवाबी के लिए भी जानी जाती रही हैं. हाल ही में मिताली राज जब एक कार्यक्रम में पहुंचीं, तो वहां मौजूद एक पत्रकार ने उनसे पूछ लिया, "मेन्स क्रिकेट में आपका फेवरेट क्रिकेटर कौन है?"

मिताली राज ने पत्रकार का वो सवाल पलटकर पत्रकार से ही पूछ लिया, "क्या आप किसी पुरुष खिलाड़ी यही सवाल पूछते?" मिताली ने पत्रकार से फिर पूछा, "क्या आप उनसे पूछते हैं कि आपकी पसंदीदा महिला क्रिकेटर कौन है?"

मिताली ने वहां मौजूद पत्रकारों से कहा, "हमसे हमेशा पूछा जाता है कि आपका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है, लेकिन आप लोगों को उनसे पूछना चाहिए कि उनकी पसंदीदा महिला क्रिकेटर कौन हैं?"

मिताली के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. बता दें कि भारत 24 जून को मेजबान इंग्लैंड के साथ आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2017 का उद्घाटन मैच खेलेगा.

First published: 23 June 2017, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी