Home » क्रिकेट » indivssrilanka:Angry Sri Lanka fans hold up team bus after defeat by india for nine wickets on sunday.
 

श्रीलंका की हार के बाद फैंस ने ऐसे उतारा अपना ग़ुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2017, 14:47 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पहले भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप और फिर रविवार को दाम्बुला में खेले गए वनडे सीरीज के पहले मैच में नौ विकेट से हार के बाद श्रीलंका के प्रशंसकों का गुस्सा फूट पड़ा.

दरअसल रविवार को हुए मैच के बाद प्रशंसकों ने श्रीलंका खिलाड़ियों की टीम की बस रोककर अपनी नाराजगी जताई. वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, करीब 50 प्रशंसक बस की पार्किंग की जगह पर खड़े होकर नारे लगाने लगे और शोर मचाने लगे. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से इन सभी को हटाया. 

इस घटना के कारण दाम्बुला से श्रीलंकाई टीम के प्रस्थान में करीब आधे घंटे की देरी हुई. प्रशंसकों ने हालांकि, सोशल मीडिया पर भी टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर टिप्पिणयां की हैं. इसमें टीम के चयनकर्ता प्रशंसकों के गुस्से का अधिक शिकार हुए हैं.

रविवार को खेले गए मैच में भारत की तरफ से शिखर धवन और विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की. धवन ने शानदार शतक लगाते हुए 132 रन और कप्तान कोहली ने भारत की तरफ से 82 रन बनाए. दोनों खिलाड़ियों के बीच शानदार साझेदारी हुई और दोनों नॉट आउट रहे. टीम इंडिया ने 28.5 ओवर में 220 रन बनाकर 9 विकेट से मैच जीत लिया और सीरीज में श्रीलंका से 1-0 की बढ़त ले ली.

First published: 21 August 2017, 14:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी