Home » क्रिकेट » INDvAUS: Harbhajan Singh shared special video of MS Dhoni and give warning to everyone
 

MS धोनी का ये वीडियो शेयर कर हरभजन सिंह ने सबको दी चेतावनी, देखकर बन जाएगा आपका दिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 13:28 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे टीम इंडिया के स्टार प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी के गृहक्षेत्र रांची में खेला जाएगा. इससे पहले हरभजन सिंह ने एमएस धोनी का एक वीडियो जारी कर सबको चेतावनी दी है. टीम इंडिया में टर्बनेटर के नाम से मशहूर रहे हरभजन सिंंह ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने विरोधी बल्लेबाजों को चेतावनी दी है.

वीडियो साल 2008 का है. 10 फरवरी को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में वनडे मैच खेला गया था. तब भज्जी ने इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हैडिन को पवेलियन की राह दिखाई थी, लेकिन इस विकेट में सबसे बड़ा हाथ विकेट के पीछे खड़े एमएस धोनी का था. धोनी की उस स्टंपिंग ने हैडिन के होश उड़ा दिए थे.

एमएस धोनी ने इतनी तेजी से स्टंपिंग की थी कि हर कोई हैरान रह गया था. हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जब विकेट के पीछे धोनी खड़े हों, तो पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए. स्टंप के पीछे सबसे तेज हाथ वाले हैं धोनी. स्टंपिंग के मामले में वो बेस्ट हैं." 

इस मैच को भारत ने पांच विकेट से जीत लिया था. तब ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 43.1 ओवर में 159 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. हैडिन ने 31 गेंद पर पांच रनों की पारी खेली थी. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 8 मार्च को रांची में खेला जाएगा. इस सीरीज के पहले दोनों मैच जीतकर टीम इंडिया वनडे सीरीज में 2-0 से आगे है. वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरा मैच करो या मरो वाला है. 

पढ़ें- Video: कोहली नहीं धोनी के इस मास्टर प्लान से टीम इंडिया को कंगारुओं पर मिली रोमांचक जीत

First published: 7 March 2019, 13:11 IST
 
अगली कहानी