Home » क्रिकेट » INDvsAUS: MS Dhoni lightning quick stumping of Shaun Marsh in melbourne odi, Video viral
 

Video: चीते की चाल.. बाज की नजर और धोनी की स्टंपिंग पर शक नहीं करते, कभी भी मात दे सकती है

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2019, 15:18 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और फाइनल मुकाबला मेलबर्न मेें खेला जा रहा है. इस मैच में भी पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी छाए हुए हैं. तीसरे मैच में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 230 रन पर समेट दिया. इस मैच में चहल ने 42 रन देकर 6 विकेट झटके.

एमएस धोनी ने भी इस मैच में एक ऐसा स्टंपिंग किया जिसे देखकर खुद कप्तान कोहली हैरान रह गए. धोनी की स्टंपिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है. धोनी ने तीसरे वनडे में शॉन मार्श को शानदार तरीके से स्टम्प आउट किया. चहल की गेंद पर उन्होंने शानदार स्टम्पिंग की.

 

पिछले मैच में शॉन मार्श ने 131 रन की पारी खेली थी. इस मैच में भी वह धुआंधार बैटिंग कर रहे थे. ऐसे में टीम इंडिया को मार्श को जल्द से जल्द आउट करना जरूरी था. मार्श 39 रन बनाकर खेल रहे थे और 3 चौके जड़ चुके थे.

इसी वक्त धोनी ने चहल से बाहर की गेंद डलवाई. क्योंकि मार्श काफी आगे खड़े होकर खेल रहे थे. चहल ने जैसे ही गेंद फेंका धोनी ने जल्दी से बॉल लपकी और गिल्लियां उड़ा दीं. स्टंपिंग करते ही धोनी को पता चल गया कि बल्लेबाज आउट है. हालांकि इस बार वो बल्लेबाज को नहीं देख पाए थे. लेकिन दूसरी तरफ से कप्तान कोहली ने दूर से हाथ उठाकर इशारा किया कि ये आउट है. इसके बाद धोनी खुश हो गए.

पढ़ें- पाकिस्तान की इस हॉट एक्ट्रेस पर चला धोनी का जादू, बोलीं- 'पूरा पाक ले लो लेकिन माही दे दो'

बता दें कि पिछले मैच में भी धोनी ने एक शानदार स्टंपिंग कर भारत को बड़ी कामयाबी दिलाई थी. बिजली की फुर्ती से की गई इस स्टंपिंग को देखकर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को भी यकीन नहीं हुआ था.

First published: 18 January 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी