Home » क्रिकेट » Indvseng:there was lot of seam and swing more than we expected says jasprit bumrah
 

इंग्लैंड के होश उड़ाने के बाद बुमराह ने खोला अपनी सफलता का राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 8:11 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सिरीज का चौथा टेस्ट साउथंपटन शुरू हो गया है. पहले दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर सके और पूरी टीम सिर्फ 245 रन पर ही आलआउट हो गई. भारत के लिए पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट हासिल किये और उनके अलावा इशांत  शर्मा,मोहम्मद शमी,रविचंद्रन अश्विन ने भी दो-दो विकेट हासिल किये। दिन का खेल खत्म होने के बाद बुमराह ने मीडिया से बात की.

मैच के बाद बात करते हुए बुमराह ने कहा कि मुझे ड्यूक गेंद से गेंदबाजी करने में अच्छा लग रहा है. जब मैंने पहले दो मैचों में गेंदबाज़ी नहीं की थी तब मैंने अन्य गेंदबाज़ों पर नज़र रखी हुई थी. जिससे मुझे काफी ज्यादा मदद मिली.
यह भी पढ़ें: चोट के बावजूद टीम को मैच जिताने के लिए चौथा टेस्ट खेलेगा ये प्लेयर, बोलर करेंगे टूटी उंगली पर वार
टॉस को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम भी टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करना चाहते थे, लेकिन जब हमने गेंदबाज़ी करनी शुरू की, तो हमे उम्मीद से ज्यादा स्विंग मिली और हम अपनी योजना में सफल हुए.

गेंदबाज़ी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं मुझे देखा मुझे लगातार स्विंग मिल रही है तो मैंने कीटन जेनिंग्स को ज्यादा से इनस्विंग करने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: सहवाग की कोहली को सलाह- इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में शामिल कर इंग्लैंड को दी जा सकती है मात

इस दौरान गेंद रिवर्स स्विंग नहीं हो रही थी और  बल्लेबाज़ गेंद की चमक देखने की कोशिश कर रहा था . हालांकि हमने बीच में अच्छी गेंदबाज़ी नहीं की. इस दौरान इंग्लैंड ने बीच में अच्छा खेल दिखाया.

First published: 31 August 2018, 8:11 IST
 
अगली कहानी