Home » क्रिकेट » INDvsSL: india wins the toss and elected to field against second one day in srilanka.
 

INDvsSL: इंडिया ने टॉस जीत कर किया गेंदबाजी का फ़ैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2017, 15:18 IST

भारत और श्रीलंका के बीच पांच मैचों की वनडे सिरीज का दूसरा मैच गुरुवार को पल्लेकेले के मैदान पर खेला जा रहा है, भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया है. भारतीय टीम में अंतिम ग्यारह में कई बदलाव नहीं किया है.

पहले वनडे में नौ विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया अब दूसरे वनडे को भी जीत कर सिरीज में 2-0 की बढ़त लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. पहले वनडे में भारत की तरफ से शिखर धवन ने शानदार शतक लगाया था.

श्रीलंका पिछले कुछ समय से बेहद ही खराब दौर से गुजर रही है. टेस्ट सीरीज में 0-3 का क्लीन स्वीप झेलने के बाद पहले वनडे में भी उसे करारी शिकस्त मिली.

श्रीलंका ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं. थिसारा परेरा, वानिंदु हसरंगा, लक्षण संदाकन के स्थान पर टीम में मिलिंदा सिरिवर्दना, अकीला धनंजय और लासिथ मलिंगा को शामिल किया गया है. 

श्रीलंका टीम : उपुल थारंगा (कप्तान), निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), धनुष्का गुनाथिलका, एंजेलो मैथ्यूज, चमारा कपुगेदेरा, मिलिंदा सिरिवर्दना, अकीला धनंजय, लासिथ मलिंगा, विश्व फनार्दो, कुशल मेंडिस और दुष्मांथा चमीरा.

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार.

First published: 24 August 2017, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी