Home » क्रिकेट » Injured Josh Hazlewood Eyes World Cup Return For Australia
 

वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए आई खुशखबरी, वर्ल्ड कप के लिए टीम में वापस आएगा ये दिग्गज

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2019, 8:46 IST

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस स्मिथ और डेविड वार्नर की चोट की परेशानी से जूझ रही है.इसी कड़ी में अब ऑस्ट्रेलिया के लिए खुशखबरी आई है. आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी विश्व कप तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.

आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, हेजलवुड को जनवरी में भारत के खिलाफ सिडनी टेस्ट के दौरान पीठ में चोट लग गई थी. इसके चलते वह श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे.

हेजलवुड ना तो भारत दौरे पर जाएंगे और ना ही वह पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे. हेजलवुड ने गुरुवार को कहा, "हमें कल अधिक विस्तृत जानकारी मिल जाएगी. उम्मीद है कि अगले सप्ताह हम इसके अनुसार काम करेंगे. सब कुछ योजना के अनुसार होगा. हम विश्व कप को ध्यान में रखकर काम करेंगे और सुनिश्चित करेंगे की सब कुछ सही तरह से आगे बढ़े."

हेजलवुड के चोट का शुक्रवार को स्कैन किया जाएगा और फिर इसके बाद ही उनके चोट को लेकर आगे की स्थिति साफ हो जाएगी. हेजलवुड के अलावा तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी चोट से उबर रहे हैं. स्टार्क को भी भारत दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है.

हेजलवुड और स्टार्क अगर विश्व कप से पहले टीम में लौट आते हैं तो इससे मौजूदा चैम्पियन आस्ट्रेलिया को खिताब बचाने में मजबूती मिलेगी.विश्व कप में आस्ट्रेलिया को अपना पहला मैच एक जून को ब्रिस्टल में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 15 February 2019, 22:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी