Home » क्रिकेट » IPL 10: Knight Riders All Rounder Player Yusuf Pathan Said He Will Be Not Change His Natural Game
 

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की चुनौती- कोई मुझसे टक्कर नहीं ले सकता

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2017, 12:03 IST

क्रिकेट का महाकुंभ कहा जाने वाला IPL अपने चरम पर है, हर रोज नए कीर्तिमान बन रहे हैं. किकेट के इस 20-20 ओवर वाले दे दनादन फॉर्मेट में भारत के नए खिलाडियों का जलवा सर चढ़कर बोल रहा है.

आईपीएल में जहां एक तरफ नए टैलेंट की खोज होती है और चौकों-छक्कों से दर्शकों का मनोरंजन होता है, वहीं दूसरी ओर नए-नए और अनूठे बयान भी दिए जाते हैं. अभी हाल ही में टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ख़ुद अपनी कामयाबी के कसीदे पढ़ते नज़र आए.

पठान ने कहा, "इससे फर्क नहीं पड़ता कि कौन मुझसे आगे है. मुझे लगता है कि कोई मुझसे टक्कर नहीं ले सकता. मैं खुद को स्पेशल टैलेंट मानता हूं." पठान टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे हैं और अभी आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स से खेल रहे हैं. IPL सीजन 10 के एक मैच में पठान ने 39 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली थी.

Hindustan Times

'खुद को साबित करना चाहता हूं'

टीम में वापसी को लेकर पूछे गए सवाल पर पठान ने कहा, "सभी में कुछ विशेष प्रतिभा होती है और मैं अपने तरीके से विशेष हूं. मैं किसी के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करना चाहता. मैं मैदान पर अपने प्रदर्शन से खुद को साबित करना चाहता हूं." पठान ने ये भी कहा, "मुझे अपनी प्रतिभा पर विश्वास है. चीजों को बदलने में देर नहीं लगती. अगर मेरा प्रदर्शन बेहतर रहा तो एक न एक दिन जरूर टीम इंडिया में मेरी वापसी होगी."

First published: 21 April 2017, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी