Home » क्रिकेट » IPL 10: Owner Harsh Goenka first time praises Dhoni after Rising Pune Supergiant makes it to the final
 

RPS के मालिक पहली बार हुए 'माही' के मुरीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2017, 16:40 IST
स्लॉग ओवरों में धोनी की धुआंधार पारी की बदौलत पुणे ने 162 रन का मजबूत स्कोर खड़ा कर लिया/ BCCI फोटो

आख़िरकार राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के सह-मालिक हर्ष गोयनका ने महेंद्र सिंह धोनी की IPL के दसवें सीजन में तारीफ़ कर ही डाली. ये अलग बात है कि प्रशंसा के लफ्ज सुनने के लिए माही को फ़ाइनल तक पहुंचने का इंतज़ार करना पड़ा. 

दरअसल बुधवार को पुणे ने पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को 20 रन से मात देते हुए IPL 10 के फाइनल में अपनी जगह पक्की की. इस जीत में महेंद्र सिंह धोनी के 26 गेंद में धुआंधार 40 रन बनाकर मुंबई के सामने मजबूत लक्ष्य रखा. धोनी ने अपनी तूफ़ानी पारी में पांच छक्के भी जड़े.  

पुणे की जीत के बाद टीम के को-ओनर हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया, "धोनी की पारी विस्फोटक थी. सुंदर की गेंदबाजी भ्रम में डालने वाली थी, जबकि स्टीव स्मिथ ने जबरदस्त कप्तानी की."

'धोनी को पूरी तरह पछाड़ दिया'

आईपीएल के इसी सीजन के एक मैच के दौरान हर्ष गोयनका ने कप्तान स्टीव स्मिथ की तारीफ़ करते हुए धोनी को इग्नोर किया था, जिस पर धोनी के फैंस ने गोयनका को जमकर ट्रोल किया था. 

गोयनका ने ट्वीट में लिखा, "स्मिथ साबित करता है, कि जंगल (आईपीएल) का राजा कौन है. धोनी को पूरी तरह पछाड़ दिया. बतौर कप्तान एक शानदार पारी. स्मिथ को कप्तान नियुक्त करना एक अच्छा क़दम था." 

पढ़ें: IPL 10: RPS के मालिक हर्ष गोयनका के 'हीरो' नहीं हैं माही

 

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के को-ओनर हर्ष गोयनका/ ट्विटर

ट्विटर पर हुए थे ट्रोल

उन्होंने पुणे की टीम के कई बल्लेबाजों के स्ट्राइक रेट की फोटो ट्वीट की थी, जिसमें धोनी का स्ट्राइक रेट सबसे कम था. माही के फैन्स की तरफ से ट्रोलिंग के बाद गोयनका ने कई लोगों को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था. 

तीन मई को केकेआर के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया, "आरपीएस के बारे में बेहतरीन चीज ये है कि हर मैच में इसे नया हीरो मिल रहा है. त्रिपाठी, स्टोक्स, स्मिथ, ताहिर. सही समय पर फॉर्म में आ रहे हैं."

First published: 17 May 2017, 13:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी