Home » क्रिकेट » IPL 10: RCB Captain Virat Kohli Is Ready To Play Against Mumbai Indians In Ipl 10 After Shoulder Injury
 

IPL के दीवानों मुझे पहचानो...आज से आ रहा है 'विराट', किसकी खड़ी होगी खाट...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2017, 12:09 IST

दनादन किकेट के महाकुम्भ आईपीएल की शुरुआत तो वैसे 5 अप्रैल को हो गई थी. मगर क्रिकेट के दीवानों के लिए ये आईपीएल अब तक अधूरा ही था. वजह थी आरसीबी के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली का चोट की वजह से टीम से बाहर होना. ख़बरों के अनुसार विराट आज आईपीएल में वापसी कर रहे हैं और मुंबई के खिलाफ होने वाले आज के मैच में टीम का हिस्सा होंगे.

आईपीएल के चाहने वाले विराट की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और आखिर क्रिकेट के दीवानों को विराट का इंतजार हो तो क्यों न हो. विराट कोहली बस एक नाम नहीं विरोधी टीमों के लिए आतंक है और अपने चाहने वालों के लिए एंटरटेनमेंट का पैकेट.

पिछले साल खेले गए आईपीएल के नौवें संस्करण में विराट ने गजब का कहर ढाया हुआ था. आईपीएल 9 में कोहली ने विस्फोटक बल्लेबाजी का जबरदस्त नमूना पेश करते हुए 4 शतक और 11 अर्धशतकों की बदौलत 973 रन बनाए थे. कोहली ने इतने रन बनने के लिए महज 640 गेंदें खेली थी. विराट ने कुल 38 गगनचुम्बी छक्के और 83 चौके लगाए थे. यानि 973 रनों में 560 रन तो सिर्फ़ बाउंड्री से आये. इतनी धुआंधार बल्लेबाजी के बाद क्या कोई वजह बचती है कि विराट की वापसी का इंतजार न किया जाये.

वीडियो में विराट ने दिखाई अपनी धमक

Can't wait to get back onto the field. Almost there now 💪✌️😃. 14th April ⏳

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच होने वाले आज के मैच के लिए विराट पूरी तरह फीट है. कोहली ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने विराट वापसी के संकेत दिए हैं. गौरतलब है कि रांची में ऑस्ट्रेलिया के साथ तीसरे टेस्ट मैच में उनके कंधे में चोट लग गई थी, जिस वजह से कोहली अगले टेस्ट से तो बाहर हुए ही आईपीएल के शुरुआती मैचों में भी उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के मुजायरे से फैन्स महरूम रह गए.

First published: 14 April 2017, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी