Home » क्रिकेट » IPL-10 season adventure can be less as after Kohli, Rahul, De villiers paticipation is also in doubt
 

इस बार कम हो सकता है IPL का मजा, कोहली, राहुल के बाद डिवीलियर्स पर भी संशय

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2017, 18:57 IST

लगता है इस बार IPL 10 में रोमांच का मजा कुछ फीका हो सकता है. इसकी बड़ी वजह यह है कि पहले तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के कप्तान विराट कोहली कंधे की चोट की वजह से शुरुआती मैचों से बाहर हो गए. और अब कोहली की जगह कप्तानी करने वाले तूफानी खिलाड़ी एबी डिवीलियर्स के खेलने पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

दरअसल IPL-10 में RCB की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. टीम के खिलाड़ियों की चोट उन्हें इस सीजन में खेलने से रोक रही हैं. इसकी वजह से टीम के खिलाड़ी इसमें खेलने की बजाय बाहर होते जा रहे हैं.

RCB के कप्तान विराट कोहली पहले तो कंधे की चोट की वजह से बाहर हो गए. बताया जा रहा है कि चोट की वजह से वे शुरुआती मैचों में नहीं खेल सकेंगे.

 

RCB की मुश्किलें यहीं खत्म नहीं हुईं. उम्मीद जताई जा रही थी कि विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में एबी डिवीलियर्स टीम की कप्तानी करेंगे. लेकिन अब डिवीलियर्स का भी चोट के कारण IPL-10 सीजन में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है.

डिवीलियर्स को घरेलू वनडे टूर्नामेंट मोमेंटम कप के फाइनल में टाइटंस की तरफ से खेलना था. लेकिन पीठ की चोट के कारण वो मैच से बाहर हो गए. इसके बाद IPL-10 में खेलने को लेकर डिवीलियर्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और उनके खेलने पर संशय बरकरार है.

अब अगर डिवीलियर्स IPL-10 से दूर होते हैं तो RCB काफी मुश्किलों में घिर सकती है. डिवीलियर्स की गैर-मौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन टीम की कमान संभाल सकते हैं. शनिवार को वॉटसन ने कहा था कि विराट और राहुल की अनुपस्थिति में वह टीम में किसी भी तरह की भूमिका को निभाने को तैयार हैं.

First published: 2 April 2017, 18:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी