Home » क्रिकेट » IPL 10 Sunrisers Hyderabad Vs Royal Challengers Bangalore 1st Match SRH Won By 35 Run
 

IPL 10: पहले मैच में गरजा युवराज का बल्ला,सनराइजर्स हैदराबाद को मिली शानदार जीत

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2017, 10:45 IST

क्रिकेट के दीवानों के लिए IPL के सीजन 10 की शुरुआत हो चुकी है. 5 अप्रैल की शाम ओपनिंग सेरेमनी के रंगारंग समापन के बाद, सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोरके बिच IPL 10 का पहला मैच खेला गया. हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले IPL के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 35 रनों से करारी शिकस्त दी.

ओपनिंग मैच मेंरॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर की ओर से कप्तान शेन वॉट्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. हेनरिक्स और युवराज सिंह के धमाकेदार अर्धशतकों की बदौलत सनराइजर्स ने चार विकेट पर 207 रन बनाए, जवाब में आरसीबी की पूरी टीम 19.4 ओवर में 172 रन पर सिमट गर्इ.  

खूब गरजा युवराज का बल्ला

सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (40)  के आउट होने के बाद युवराज सिंह बल्लेबाजी करने के लिए आये. युवराज के आते ही अपने बल्ले से आग उगलनी शुरू कर दी आैर चौके- छक्कों की बरसात हो गर्इ. युवराज ने सिर्फ 24 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया और 62 रनों की जोरदार पारी खेली. अपनी आतिशी पारी के दौरान युवी ने 7 चौके और 3 गगन चुम्बी छक्के लगाए. 

हेनरिक्स ने भी युवराज का भरपूर साथ देते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शानदार 52 रन बनाये. इस धाकड़ बल्लेबाज ने महज 34 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया.  

First published: 6 April 2017, 10:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी