Home » क्रिकेट » IPL 11: Delhi daredevils may out Mohammed Shami from IPL 11 after BCCI Anti Corruption unit due to Hasin Jahan Complaint
 

मोहम्मद शमी का IPL करियर हो सकता है बर्बाद, BCCI कर रही है फिक्सिंग की जांच

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 16:46 IST

बीवी हसीन जहां के साथ विवादों में फंसे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर एक बड़ा फैसला आना बाकी है. दरअसल, शमी के खिलाफ हसीन जहां द्वारा दर्ज शिकायतों से जुड़े दस्तावेजों को बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय को भेज दिया है. इस मामले में बीसीसीआई ने उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने को कहा है.

बता दें कि गुरुवार की शाम बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की. बताया जा रहा है कि इस पूछताछ में बीसीसीआई की इस एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी से साउथ अफ्रीका से भारत लौटने तक के पूरे मामले के बारे में जानकारी ली है.

 

इस जानकारी के बाद मोहम्मद शमी पर बीसीसीआई एक बड़ा फैसला ले सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर BCCI आज यानी 16 मार्च को बड़ा फैसला ले सकती है. बीसीसीआई के इस फैसले के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयर डेविल्स भी अपना फैसला सुनाएगी कि शमी को वह आने वाले सीजन में आईपीएल में खिला पाएगी या नहीं.

 

बीसीसीआई और दिल्ली डेयरडेविल्स के इस फैसले के बाद ही कुछ हद तक तस्वीर साफ हो पाएगी कि बीवी संग विवाद के बाद मोहम्मद शमी का करियर किस दिशा में जाएगा.

बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर फिक्सिंग के भी आरोप लगाए थे. इसकी जांच बीसीसीआई के एक एंटी करप्शन यूनिट ने की है. इस मामले में जांच कर रहे अधिकारियों से बीसीसीआई ने एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है.

First published: 16 March 2018, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी