Home » क्रिकेट » ipl 11: KKR vice captain robin uthappa is talked about his injury and return to cricket
 

आईपीएल से पहले केकेआर इस स्टार बल्लेबाज़ ने की वापसी, बताया-इस बार सत्र में क्या करेंगे ख़ास

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 11:01 IST

आईपीएल शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में हर टीम अब इस समय अपने खिलाड़ियो की फिटनेस पर भी ध्यान दे रही है. इसी कड़ी अब केकेआर के उपकप्तान रॉबिन उथप्पा भी वापसी कर चुके हैं. मैच के बाद में उन्होंने मीडिया से बात की और अपनी इंजरी को लेकर बात की.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाईट राइडर्स से खेलने वाले सलामी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में भाग लेने के बाद कहा कि वह अभी अच्छी स्थिति में हैं. घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र के लिए खेलने वाले 33 वर्षीय उथप्पा ने गुरुवार को रेलवे के खिलाफ 46 रनों की अहम पारी खेली.

नाईट राइडर्स की वेबसाइट ने उथप्पा के हवाले से बताया, "मैं अभी अच्छी जगह पर हूं. सच्च बताऊं तो मैं चोटिल होने और सर्जरी करवाने के दौरान बहुत कुछ सीखा है. उथप्पा ने अपने टखने की सर्जरी कराई थी जिसके कारण वह चार महीनों तक मैदान से बाहर रहे थे.

उन्होंने कहा, "चोट के कारण मेरा टखना उतना लचीला नहीं रहा था. मुझे पिछले तीन या चार वर्षो से यह तकलीफ है. सर्जरी के बाद टखने के आसपास लचीलापन बढ़ा है. मुझे उस स्थिति से निकलकर दोबारा क्रिकेट खेलने पर खुशी हो रही है. अधिक गेंदें खेलने और पिच पर अधिक समय बिताने पर मुझे अच्छा महसूस हो रहा है."

(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 23 February 2019, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी