Home » क्रिकेट » ipl 2017- kolkata knight riders defeated delhi-daredevils by seven wickts.
 

IPL में KKR का जलवा कायम, गंभीर-उथप्पा ने फिर खेली तूफ़ानी पारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2017, 9:48 IST

आईपीएल 2017 में कोलकाता नाइटराइडर्स का शानदार प्रदर्शन जारी है. शुक्रवार को उसने दिल्ली डेयरडेविल्स को अपने होम ग्राउंड में मात दी. कोलकाता की तरफ से एक बार जीत के महानायक केकआर के कप्तान  गौतम गंभीर बने. गौतम गंभीर ने रॉबिन उथप्पा के साथ एक बार फिर शानदार शतकीय साझेदारी की और टीम को सात विकेट से आसान जीत दिला दी.

कोलकाता नाइटराइ़र्स ने 16.2 ओवर में तीन विकेट पर 161 रन बनाकर आसानी से मैच अपने नाम कर लिया. केकेआर की तरफ से कप्तान गंभीर ने नाबाद 71 रन की पारी खेली. गंभीर ने अपनी पारी में 11 चौके मारे. वहीं रॉबिन उथप्पा ने एक बार फिर केकेआर की तरफ से तूफानी पारी खेली. उथप्पा ने 33 बॉल में 59 रन बनाए. अपनी इस धुआंधार पारी में उन्होंने पांच चौके और चार छक्के ठोके.

गौतम गंभीर को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. गौतम गंभीर की टीम आईपीएल में ना सिर्फ टॉप पोजीशन में है, बल्कि आईपीएल के दसवें सीजन की ऑरेंज कैप भी गंभीर के नाम पर है.

इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम शानदार शुरुआत के बाबजूद भी बीस ओवर में सिर्फ 160 रन ही बना पाई. संजू सैमसन ने दिल्ली की तरफ से  60 रन की पारी खेली. संजू ने 38 गेंद में चार चौके और तीन छक्‍के की मदद से ये रन बनाए. संजू के अलावा श्रेयस अय्यर ने  34 गेंद में 47 रन की पारी खेली. अपनी इस पारी में चार चौके और एक छक्‍का मारा. कोलकाता के कुल्‍टर नाइल ने चार ओवर में 34 रन देकर तीन विकेट लिए.

First published: 29 April 2017, 9:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी