Home » क्रिकेट » ipl 2017-royal challengers bangalore lost match with kingsxi punjab at bengaluru
 

IPL 10: RCB को मिली एक और हार, पंजाब ने 19 रन से दी शिकस्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2017, 9:59 IST

विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी का खराब प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में फिर से विराट की टीम ने अपने फैन्स को निराश किया. 139 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी टीम 19 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 119 रन ही बना सकी और पंजाब ने गेंदबाजों की शानदार बॉलिंग की बदौलत ये मैच 19 रन से जीत लिया.

पंजाब के खिलाफ एक बार बैंगलोर की शुरुआत खराब रही और क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्‍गज पांच ओवर के पहले ही पवेलियन लौट गए. मनदीप सिंह और पवन नेगी के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सका. मनदीप ने 40 गेंद में पांच चौके दो छक्‍के की मदद से 46रन बनाए और पवन नेगी ने 21 रन बनाए.

पंजाब की तरफ से संदीप शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की और धाकड़ गेल,कोहली और डीविलियर्स को पवेलियन भेजा. पंजाब की ओर से संदीप शर्मा ने तीन विकेट लिए और उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. उनके अलावा अक्षर पटेल भी तीन विकेट लेने में कामयाब रहे.

इससे पहले, बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 138 रन पर समेट दिया. अक्षर पटेल ने अंतिम ओवरों में 17 गेंदों में तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 38 रन की अहम पारी खेली. बैंगलोर के लिए अनिकेत और चहल ने दो-दो विकेट लिए. अरविंद, वाटसन और नेगी को एक-एक सफलता मिली.

इस आईपीएल में आरसीबी की ये 12 मैचों में 9वीं हार है और वो प्लेऑफ से पहले ही बाहर हो चुकी है. किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 मैचों में पांचवीं जीत के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत की है.

First published: 6 May 2017, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी