Home » क्रिकेट » IPL 2017, SRH Vs KXIP: Kings 11 Punjab Opener Manan Vohra Played A Thunder Innings Against SRH
 

पंजाबी छोरे ने खेली IPL-10 की बेस्ट पारी, वीडियो में देखिए वोहरा का विस्फोटक अंदाज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2017, 16:23 IST

IPL किकेट का महाकुम्भ जहां रोज नए कारनामे देखने को मिलते रहते हैं. सोमवार को IPL-10 का 19वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. वैसे तो ये मैच पंजाब की टीम 5 रन से हार गई. मगर एक पंजाबी छोरे ने सब का दिल जीत लिया नाम है मनन वोहरा. 23 साल के इस पंजाबी लड़के ने आईपीएल के दसवें संस्करण की सबसे बेहतरीन पारी खेल डाली.

वोहरा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 50 गेंदों पर तूफानी 95 रन ठोंक डाले. मनन ने अपनी इस तूफानी पारी में 9 चौके और 5 छक्के लगाए. तमाम बल्लेबाजों के लिए एक अनसुलझी पहेली बन चुके अफगानी लेग स्पिनर राशिद खान को तो वोहरा ने अपनी लाजवाब बल्लेबाजी से धो डाला. वोहरा ने राशिद की गेंदों पर मैदान के चारो तरफ शॉट मारे.

एक समय पंजाब ने 4 विकेट महज 62 रनों पर गंवा दिए थे. उस समय ऐसा लग रहा था कि सनराइजर्स की टीम ये मैच आसानी से जीत जाएगी. लेकिन पंजाब के युवा विस्फोटक बल्लेबाज वोहरा ने जिस तरह अपने दम पर किंग्स इलेवन पंजाब को हार के मुंह से निकालकर जीत के करीब पहुंचाया वो काबिल-ए-तारीफ रहा. हालांकि 19वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने मनन का विकेट ले लिया, जिसके बाद उनकी टीम 5 रन से हार गई.

मनन के पारी की ट्विटर पर हुई तारीफ

मनन की कोशिशों के बावजूद भले ही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम हार गई हो. मगर मनन के बल्लेबाजी की चारों तरफ वाहवाही हो रही है. जब वो आउट होकर गए तो डेविड वॉर्नर और युवराज सिंह ने उन्हें विशेष शाबाशी दी. इस हार के बावजूद भी मनन वोहरा की बल्लेबाजी की तारीफों से ट्विटर पट गया.

First published: 18 April 2017, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी