Home » क्रिकेट » IPL 2018: Ajinkya Rahane replaces Steve Smith as captain of the Rajasthan Royals
 

IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ से छीनी कप्तानी, रहाणे पर होगा खिताब जिताने का जिम्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 16:31 IST

ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ से बॉल टैंपरिंग विवाद के कारण राजस्थान रॉयल्स ने टीम की की कमान छीन ली  है. राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी की कमान अब अजिंक्य रहाणे को सौंप दी गई हैं. लेकिन अब देखना ये होगा कि अजिंक्य रहाणे टीम को जीत दिला पाएंगे या नहीं.

बता दें कि टीम ने स्मिथ को हटाने का फैसला इस लिए लिया है कि क्योंकि टीम पहले से ही फिक्सिंग मामले में 2 साल का निलंबन झेलकर वापस आई है, ऐसे में फ्रेंचाइजी का कोई सदस्य यह नहीं चाहेगा कि पुरानी घटना उनके साथ फिर हो जाए. इसलिए राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी ने यह फैसला लिया कि टीम की की कमान अजिंक्य राहणे को सौंपी जाए, यह जानकारी राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर ट्विटर अकाउंट पर दी है.

ये भी पढें- स्टीव स्मिथ को राजस्थान रॉयल्स ने भी दिया झटका, ये हो सकते हैं टीम के नए कप्तान

अजिंक्य राहणे ने पिछला आईपीएल मैच राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की तरफ से खेला था, आईपीएल के फाइनल मैच में राहणे ने मुंबई इंडियंस टीम के खिलाफ 38 गेंदों में 44 रन बनाए थे. आईपीएल के 11वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स की टीम अपना पहला मैच नौ अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद वह 11 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स से जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में भिड़ेगी.

First published: 26 March 2018, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी