Home » क्रिकेट » IPL 2018: Book online tickets for the eleventh edition of the Vivo Indian Premier League
 

IPL 2018: अगर देखना चाहते हैं चौकों-छक्कों की बारिश, तो ऐसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं टिकट

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2018, 19:17 IST

आईपीएल 2018 की शुरुआत होने में बस कुछ ही दिन शेष हैं. आईपीएल के 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है. टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा. आईपीएल को लेकर जहां सभी 8 टीमें अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं. वहीं दर्शकों को भी इसका बेसब्री से इंतजार है. दर्शक भी अपनी फेवरेट टीम और खिलाड़ी को खेलते हुए देखने के लिए तैयारियों में लगे हुए हैं.

वहीं क्रिकेट फैंस अपनी फेवरेट टीम का मैच देखने के लिए स्टेडियम में जाने के लिए टिकट बुक करा रहे हैं. आईपीएल की बुखार सभी के सिर पर चढ़ता दिखाई दे रहा है. लोग अपनी पसंदीदा टीम का मैच देखने के लिए टिकट बुक करने में लगे हुए हैं. अगर आप भी मैदान में जाकर चौकों छक्कों की बारिश तो देखना चाहते हैं तो आप आसानी से ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं.

अगर आप आईपीएल मैचों का आनंद स्टेडियम में जाकर मैच देखना पसंद करते हैं, तो इसके लिए आप ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं. आईपीएल मैचों के टिकट कई वेबसाइट्स पर उपलब्ध हैं. जहां से आप बुक कर सकते हैं.

इन वेबसाइट्स से कर सकते हैं टिकट बुक

आईपीएल 2018 के मैच देखने के लिए आप पेटीएम से टिकट बुक कर सकते हैं. पेटीएम पर आईपीएल मैचों के टिकट उपलब्ध हैं. जहां से आप अपने लिए टिकट बुक कर सकते हैं. इसके अलावा बुक माई शो पर भी आईपीएल के टिकट बुक किए जा सकते हैं. इन दोनों वेबसाइट्स पर टीम के साथ टिक बुक करने का  लिंक दिया हुआ है, जिस पर क्लिक कर आप अपने लिए टिकट बुक कर सकते हैं. इन वेबसाइट्स पर आपको 500 से लेकर 15000 रुपये की कीमत में टिकट मिल सकते हैं.

गौरतलब है कि 7 अप्रैल से आईपीएल की शुरुआत हो रही है. जिसमें 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स दो साल के प्रतिबंध के बाद टूर्नामेंट में वापसी करने जा रही हैं. टूर्नामेंट में कुल 60 मैच खेले जाएंगे. फाइनल मुकाबला 27 मई को मुंबई में खेला जाएगा.

First published: 24 March 2018, 18:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी