Home » क्रिकेट » IPL 2018: CSK Vs RR SCK Beaten RR by 64 Runs and Shardul Thakur takes A one Hand Stunner Watch Video
 

Video: शार्दुल ठाकुर की फील्डिंग देख दंग रह गए लोग, फॉलो थ्रू में एक हाथ से लपका गजब कैच

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2018, 10:13 IST

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शेन वॉटसन ने शुक्रवार को शानदार शतक जड़कर लगाया. यही नहीं वॉटसन ने बल्लेबाजी के बाद शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई. वॉटसन के शतक की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान को 64 रनों से हरा दिया. शेन वॉटसन ने IPL 2018 का दूसरा सैकड़ा जड़ा. इससे पहले गुरुवार को क्रिस गेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर इस IPL का पहला शतक मारा था.

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुये राजस्थान के सामने पांच विकेट पर 204 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. जवाब में राजस्थान की पूरी टीम 8.3 ओवर खेलने बाद पवेलियन लौट गई. राजस्थान के खिलाड़ी सिर्फ 140 रन ही बना पाए. बता दें कि चेन्नई ने अब तक चार मैच खेले हैं. जिनमें से उसने 3मैचों पर कब्जा किया है. वहीं राजस्थान को पांच मैचों में से सिर्फ दो में जीत हासिल हुई और तीन मैच हार गई.

पूरे मैच के दौरान राजस्थान लड़खड़ाते दिखी. राजस्थान के ओपनर सहित तीन बल्लेबाज महज 32 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए. उसके बाद विकेट गिरने का सिलसिल चल पकड़ा और पूरी टीम केवल 140 रन ही बना पाई. राजस्थान के लिए सबसे ज्यादा रन बेन स्‍टोक्‍स (45) ने बनाए. वहीं जॉस बटलर भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और 22 रन बनाकर ही वापस पवेलियन लौट गए.

पूरी टीम का कोई बल्लेबाज 20 रनों के स्कोर को नहीं छू पाया. वहीं चेन्नई के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. चेन्नई की ओर सबसे कम रन कर्ण शर्मा (13) रन पर दो विकेट लिए. वहीं दीपक चहर ने 30 रन पर दो विकेट, शार्दुल ठाकुर ने 18 रन पर दो विकेट, ड्वेन ब्रावो ने 16 रन पर दो विकेट लिए. वहीं वाटसन और इमरान ताहिर को 1-1 विकेट मिला.

चेन्नई की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 16वें ओवर के लिए गेंजबाजी की. सामने राजस्थान के स्टुअट बिन्नी थे. ओवर की तीसरी गेंद पर शार्दुल ने एक शॉर्ट पिच गेंद फेंकी. जिसे पुल करने के चक्‍कर में टॉप एज लगा और गेंद हवा में उछल गई. शार्दुल अपने फॉलो-थ्रू में ही दौड़ते हुए गेंद की तरफ लपके और एक हाथ से शानदार कैच पकड़ लिया.

चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन और सुरेश रैना ने शानदार बल्लेबाजी की. वॉटसन IPL 2018 का दूसरा अपने नाम किया. इस सीजन में सबसे पहले शतक लगाने वाले बल्लेबाज पंजाब के क्रिस गेल बने. वॉटसन ने टीम के सभी बल्‍लेबाजों के साथ साझेदारियां की. वॉटसन ने अम्‍बाति रायडू संग पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की. वहीं रैना के साथ मिलकर वॉटसन ने 81 रन बनाए और दूसरा विकेट गिर गया. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी महज 5 रन ही बना पाए. वॉटसन ने उनके साथ भी टीम के लिए 20 रन जुटाए.

ये भी पढ़ें- IPL 2018: चेन्नई के बाद दिल्ली से भी छिन सकता है घरेलू मैदान

 

First published: 21 April 2018, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी