Home » क्रिकेट » IPL 2018: England recalls Rajasthan Royals Jos Buttler and Ben Stokes for Test with Pakistan
 

IPL 2018 के सबसे महंगे खिलाड़ी ने बीच में छोड़ा टूर्नामेंट, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 11:00 IST
(File photo)

आईपीएल के 11वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान को 6 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा. वहीं, इस हार के साथ राजस्थान के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी बड़ा झटका लगा है. दरअसल, राजस्थान अपने 13 मैचों में 6 मैच जीत कर 12 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है.

लेकिन राजस्थान के लिए इससे भी बडा झटका तब लगा जब इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अपने स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और जोस बटलर को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सिरीज के लिए स्वदेश आने का फरमान भेज दिया. बता दें अभी राजस्थान की टीम को एक और लीग मैच खेलना है. ऐसे में दो स्टार खिलाड़ियों का बीच टूर्नामेंट में छोड़ कर जाना राजस्थान के लिए बड़ा झटका है.

गौरतलब है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सिरीज खेलनी इसी वजह बोर्ड ने इन खिलाड़ियों को वापस आने का आदेश दिया है. इंग्लैंड की टीम 24 मई से पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सिरीज खेलेगी.

वहीं, केकेआर के खिलाफ आईपीएल में अपना आखिरी मैच खेलने से पहले बेन स्टोक्स ने एक वीडियो के जरिए टीम और फैंस को भावुक संदेश दिया. स्टोक्स ने कहा, 'राजस्थान रॉयल्स के लिए ये मेरा आखिरी मैच है. मुझे उम्मीद है पिछले तीन मैचों की तरह टीम अपना फॉर्म जारी रखेगी और जीत दर्ज करेगी. मैं फैंस को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो टीम के साथ बने रहे और हमारा सपोर्ट किया.'

आपको यह भी बता दें कि स्टोक्स इस आईपीएल सीजन के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी थे. राज्थान ने स्टोक्स को 12.50 करोड़ की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था.

First published: 16 May 2018, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी