Home » क्रिकेट » IPL 2018: Gautam Gambhir steps down as the captain of Delhi Daredevils, Shreyas Iyer to be the new captain
 

IPL 2018: गंभीर ने छोड़़ी दिल्ली डेयरडेविल्स की कमान, ये युवा होगा नया कप्तान

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2018, 16:29 IST

आईपीएल के 11वें सीजन में मिल रही लगातार हार के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने एक बड़ा फैसला लिया है. दरअसल, गौतम गंभीर ने टीम की कप्तानी छोड़ दी है. दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट ने टीम की कमान श्रेयस अय्यर को सौंप दी है.

बता दें कि गौतम गंभीर ने टीम की कमान छोड़ने की वजह अभी साफ नहीं की है. लेकिन टीम को मिल रही इस सीजन में हार से साफ पता चलता है कि इसी वजह से गंभीर ने टीम की कमान छोड़ी है.


खबरों की मानें तो गंभीर ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैं कप्तानी का दबाव नहीं झेल पा रहा था, इसलिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. यह मेरा अपना फैसला है फ्रेंचाइजी का कोई दबाव मुझ पर नहीं है,  मैंने अपने इस फैसले के बार में अपनी पत्नी से भी बात की थी."

बता दें कि इस सीजन में दिल्ली की टीम ने अभी तक 6 मैच खेले हैं जिसमें से उसने एक मैच जीता है और पांच मैचों में करारी हार मिली है. गंभीर के प्रदर्शन की बात करें तो इस सीजन में वह एक कप्तान के रुप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. वहीं इस सीजन में अब दिल्ली का अगला मुकाबला अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता से होगा.

First published: 25 April 2018, 16:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी