Home » क्रिकेट » IPL 2018: Kings XI Punjab have appointed R Ashwin as their new captain,prity jinta,yuvraj,virendra sehvag
 

IPL 2018: किंग्स इलेवन पंजाब ने अश्विन को कमान सौंपकर सबको चौंकाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 16:10 IST

इंडियन प्रीमियर लीग यानि IPL के 11वें सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने नए कप्तान के नाम की घोषणा कर दी है. किंग्स इलेवन पंजाब ने भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन को अपना नया कप्तान बनाया है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पंजाब टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट से कप्तान के दावेदारों के नाम की सूची जारी की थी, जिसमें से किसी एक को कप्तान बनाने के लिए फैंस से वोट करने के लिए कहा था. इस लिस्ट में युवराज सिंह, अक्षर पटेल, क्रिस गेल, रविचंद्रन अश्विन और आरोन फिंच का नाम था.

 

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब ने अश्विन को 7.6 करोड़ रुपये की कीमत में अपने साथ जोड़ा है. अश्विन पहले चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते थे, लेकिन चेन्नई ने उन्हें रिटेन नहीं किया है. वहीं पंजाब पंजाब ने अश्विन को खरीदने में चेन्नई और राजस्थान को मात दी थी.

वहीं आईपीएल की शुरुआत पंजाब के साथ करने वाले युवराज सिंह एक बार फिर अपने गृह प्रदेश में ही लौट आए हैं. लेकिन उन्हें कप्तान न बनाना उनके लिए बड़ा झटका है. उनके लिए पंजाब ने दो करोड़ रुपये की कीमत चुकाकर अपने साथ जोड़ा था.

First published: 26 February 2018, 15:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी