Home » क्रिकेट » IPL 2018: MS Dhoni and his team CSK player dance during advertising video of his team include Harbhajan Singh
 

IPL 2018: धोनी ने इस अंदाज में मनाया CSK की वापसी का जश्न, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2018, 10:46 IST

विश्व की सबसे बड़ी और फेमस स्पोर्ट्स लीग IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन की तैयारियां जोरों पर हैं और इसके नए सीजन का बिगुल पहले ही बज चुका है. सभी टीमें अपने प्रमोशन और एडवरटाइजिंग में जुट गई हैं. इसी कड़ी में दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स ने भी टीम का एड करना शुरू कर दिया है.

 

बता दें कि आईपीएल टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मुंबई में सात अप्रैल को खेला जाएगा. इसको लेकर आयोजकों का मानना है कि इस बार टूर्नामेंट सबसे कामयाब रहने वाला है और जो पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा. इस बार आईपीएल सीजन और भी खास इसलिए होने वाला है कि एमएस धोनी फिर से बतौर कप्तान नजर आएंगे.

ये भी पढ़ेंः जब पोंटिंग ने अकेले दम पर टीम इंडिया का वर्ल्डकप जीतने का सपना किया चकनाचूर

चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा राजस्थान रॉयल्स भी इस बार आईपीएल का हिस्सा है जिसकी अगुवाई ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ करेंगे. बता दें कि आठ टीमों में इस बार आईपीएल का हिस्सा हैं. फिलहाल सीएसके अपने एडवरटाइजिंग में लगी है. इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

वायरल वीडियो में धोनी और उनकी टीम के खिलाड़ी जमकर डांस कर रहे हैं. महज आठ सेकंड के इस वीडियो एमएस धोनी कैच पकड़ते हैं और इसके बाद टीम के बाकी खिलाड़ी झूमते हुए धोनी के पास पहुंच जाते हैं. इसके बाद जमकर डांस करते हैं. इस वीडियो में धोनी के अलावा मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, सुरेश रैना और हरभजन सिंह भी शामिल है.

ये भी पढ़ेंः Video: आउट हुए तो दर्शक से भिड़ गए डेविड वार्नर, की गाली गलौज

दरअसल, यह वीडियो किसी ‘ऐड शूट’ का हिस्सा बताया जा रहा है. इस वीडियो में सबसे मजेदार बात यह है कि लंबे समय तक मुंबई इंडियंस से जुड़े रहे हरभजन सिंह(अब सीएसके) ट्रॉफी के साथ डांस कर रहे हैं. वीडियो के नजरिए से देखा जाए तो धोनी की अगुवाई वाली सीएसके इस टूर्नामेंट में खुद को प्रबल दावेदार मान रही है.

यहां देखें मजेदार वीडियो-

First published: 24 March 2018, 10:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी