Home » क्रिकेट » IPL 2018: Ms Dhoni Helicopter shot during CSK Team Match Practice ipl Match Schedule ipl opening ceremony live
 

IPL से पहले धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट देख हैरान रह गया बॉलर, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 10:29 IST
(File Photo)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक बार फिर अपन पुराने रंग में आ गए हैं. दरअसल, एमएस धोनी ने आईपीएल के 11वें सीजन के लिए सीएसके में वापसी की है और वह टीम को जिताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. एमएस धोनी नेट पर अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए जमकर अभ्यास कर रहे हैं.

इसी दौरान धोनी ने एक बार फिर से अपना पसंदीदा हेलीकॉप्टर शॉट मारकर सभी को चौंका दिया है. इसके बाद गेंदबाज भी परेशान हो जाएंगे कि धोनी को कैसे रोका जाए. बता दें कि जब भी धोनी का बल्ला चलता है तो फिर कोई भी गेंदबाज उनसे खौफ खाता है और हर एक ग्राउंड उनके लिए छोटा लगने लगता है.

 

दरअसल, एमएस धोनी द्वारा सीएसके की नेट प्रैक्टिस के दौरान मारा गया हेलीकॉप्टर शॉट लंबे समय बाद देखने को मिला है. वहीं, सोशल मीडिया पर एमएस धोनी के इस हेलीकॉप्टर शॉट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि धोनी ने जब ये हेलीकॉप्टर शॉट लगाया तो किस तरह गेंदबाज भी हैरान होकर ऊपर जाती गेंद को देखने लगा. इसके बाद गेंदबाज थोड़ी देर तक मैदान में खड़ा होकर काफी कुछ सोचता रहा.

 

आपको बता दें क्रिकेट जगत में धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट काफी फेमस है. हर क्रिकेटर चाहता है कि वह धोनी की तरह शानदार हेलीकॉप्टर शॉट मार सके. बता दें कि शनिवार 7 अप्रैल से आईपीएल का नया और 11वां सीजन शुरू होने जा रहा है. ऐसे में सभी टीमें अपने अभ्यास में जुटी हुई हैं. वहीं, शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी के बाद पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाएगा.

 

 

देखें एमएस धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट  

आपको बता दें, हाल ही में एमएस धोनी को पद्म भूषण सम्मान मिला है. धोनी को मंगलवार (2 अप्रैल) को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा इस सम्मान से सम्मानित किया गया. कपिल देव के बाद धोनी दूसरे ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्हें यह सम्मान दिया गया है. इसके अलावा सबसे आश्चर्य की बात यह भी है कि इसी दिन साल 2011 में वर्ल्डकप का फाइनल मुकाबला भी दो अप्रैल को ही हुआ था, जिसे भारत ने जीता था.

ये भी पढ़ेंः Video: जब 4 गेंदों में 4 छक्के ठोककर वेस्टइंडीज ने एक ही दिन में जीते दो वर्ल्डकप

इस बाबत एमएस धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है और पद्म भूषण मिलने की अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने लिखा, ”सेना की वर्दी में पद्म भूषण पाने पर खुशी 10 गुना बढ़ गई है. शुक्रिया सेना के सभी पुरुष-महिलाओं और उनके परिवारों के बलिदान के लिए, ताकि हम सभी संवैधानिक अधिकारों का आनंद उठा सकें.”

First published: 4 April 2018, 10:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी