Home » क्रिकेट » IPL 2018: Suresh Raina will miss his crowd of Chennai Super kings after matches shifted from Chennai to Pune
 

IPL 2018: रैना को चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर होने का नहीं है मलाल...

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 14:00 IST

आईपीएल 2018 में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही टीम चेन्नई सुुपर किंग्स दो साल बाद इस लीग में लौटी है. चेन्नई सुुपर किंग्स ने लगातार 2 मैचों में धमाकेदार जीत दर्ज करने के साथ ही टीम का मनोबल बढ़ा लेकिन इस दौरान टीम को 2 बड़े झटके भी लग गए.

दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच खेलते हुए जहां केदार जाधव चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए, तो वहीं दूसरे मैच के बाद टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना भी अगले 2 मैचों के लिए सीएसके की टीम से बाहर हो गए. सुरेश रैना को भी चोट लग गई थी इस वजह से उन्हें आराम दिया गया था.

 

सुरेश रैना कोे दो मैचों सेे सीएसके मैनेजमेंट ने बाहर रखा. इस बात का मलाल सुरेश रैना को बिल्कुल नहीं है. टीम में शामिल न होने की वजह से भले ही रैना ज्यादा निराश नहीं है लेकिन उनकी टीम अपने घरेलू मैदान पर मैच नहीं खेल सकेगी, इस बात का मलाल रैना को सबसे ज्यादा है.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018: बेन स्टोक्स ने उथप्पा का बाउंड्री पर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

इस बात को लेकर सुरेश रैना ने कहा, "हमें अपने घरेलू मैदान और फैंस की कमी महसूस होगी. आप (चेन्नई के फैंस) हमेशा हमारे दिल में रहेंगे. अब पुणे की तैयारी." गौरतलब है कि कावेरी जल विवाद के कारण चेन्नई में लोगों में काफी गुस्सा है और पहले मैच में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था. 

इसके बाद सीएसके के सभी मैचों को पुणे में शिफ्ट किया गया है. बता दें कि सीएसके और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए उस मुकाबले में स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने मैदान पर जूते भी फेंके थे. वहीं, स्टेडियम के बाहर भी नाराज लोगों ने जमकर उत्पात मचाया था. इसके बाद तमिलनाडू के सुरक्षाकर्मियों ने कह दिया था कि वो मैचों में सुरक्षा नहीं दे पाएंगे.

First published: 19 April 2018, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी