Home » क्रिकेट » IPL 2019 Anthem: Have you checked the new IPL anthem 'Game banayega name' Watch Video
 

IPL 2019 Anthem: आईपीएल से पहले रिलीज किया गया जबरदस्त गाना, अब गेम बनाएगा नेम, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 13:10 IST
IPL 2019 Anthem

क्रिकेट का त्यौहार IPL जल्द ही शुरू होने वाला है और ये T-20 टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच होता है. आईपीएल के आयोजक ने इस साल मैच से पहले एक गाना रिलीज किया है और जिसको नाम दिया गया है ‘गेम बानयेगा नेम’. ये गाना बड़े क्रिकेटरों और उनके शानदार खेल को दर्शाता है और इसका सीधा उदाहरण है एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और दिनेश कार्तिक जो कि इसमें अपने अनुभव के साथ नजर आ रहे हैं. तो वहीं नए खिलाड़ी भी इस वीडियो में शामिल किए गए है जो कि ऋषभ पंत, जयदेव उनादकट और राशिद खान जैसे युवा खिलाड़ी है.

इस वीडियो में दिखाया गया है कि रविचंद्रन अश्विन और ऋषभ पंत जैसे आईपीएल के कुछ खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम की जर्सी में अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य फ्रेम में लड़कों का एक समूह को भी खेल खेलते हुए दिखाया गया है. तो वहीं दोनों समूहों के बीच अपने स्पेस कोे लेकर लड़ाई हो जाती है क्योंकि दोनों ही ग्रुप को अपनी-अपनी जगह बराबर की चाहिए होती है. इतने में एंट्री होती है एमएसधोनी की और पूर्व कप्तान लड़कों के ग्रुप को मैदान में आने देते है और फिर कप्तान विराट कोहली उनका स्वागत करते हैं और कहते है नाम नहीं बताओ खेल दिखाओ.

इस बार IPL देखने वालों की भी जागेगी किस्मत, इस तरीके से घर ला सकते हैं लाखों की SUV कार

IPL 2019 के मैच 23 मार्च शनिवार से शुरू होने वाला है और इस बार आईपीएल का उद्घाटन प्रोग्राम नहीं किया जाएगा. क्रिकेट के सीओए ने पुलवामा में शहीद हुई सीआरपीएफ के जवानों को धनराशि देने का फैसला लिया है.

BCCI ने ICC को दिखाया अपना रुतबा- जाओ ले लो हमसे वर्ल्डकप की मेजबानी, हम भी देख लेंगे

First published: 6 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी