Home » क्रिकेट » ipl 2019 auction: star batsman yuvraj singh has a burning desire to make an impact in ipl
 

नीलामी के बाद युवराज सिंह ने भरी हुंकार, कहा- कुछ कर दिखाने की आग बाकी है

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2018, 12:05 IST

आईपीएल की नीलामी में युवराज सिंह को मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइज पर खरीद लिया है. युवी को पहले ही राउंड में नज़र अंदाज़ किया गया था, लेकिन  बाद में युवराज सिंह को मुंबई ने अपनी टीम से जोड़ लिया था. आईपीएल में बिकने के बाद अब युवराज सिंह खुद साबित करना चाहते है. इस समय उनका ध्यान इस बार आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन को लेकर है. 

हाल में ही युवराज सिंह ने मुंबई मिरर को इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे इस बार कुछ साबित करना है. मेरे अंदर अभी भी कुछ कर दिखाने की आग है. मैं एक बार फिर से दुनिया के खिलाड़ियों के साथ खेलना चाहता हूं और खुद को साबित करना है.

यह भी पढ़ेबॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले बढ़ी ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें, टीम इंडिया से जुड़े धवन!

आगे बोलते हुए युवराज सिंह ने कहा कि मेरे अंदर भी जीतने की चाह बाकी है. मैं इस वजह से नहीं खेल रहा हूं कि मुझे सिर्फ खेलना है, बल्कि इस वजह से खेल रहा हूं क्योंकि मैं खेलना चाहता हूँ. मुझे अभी भी खुद को साबित करने का जुनून बाकी है. मुझे उम्मीद है कि इस सत्र मैं अच्छा करने में सक्षम रहूँगा.

यह भी पढ़ें: आईपीएल में करोड़ों में बिकने वाले ये खिलाड़ी एक गलती से हो सकते हैं 'कंगाल'

आप को बता दें कि आईपीएल के पिछले सत्र में युवी पंजाब की टीम में थे. इस दौरान उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था. उन्होंने 8 पारियों में केवल 65 रन ही बना पाए थे. वही युवराज सिंह ने भारत के लिए आखिरी मैच  जून 2017 में खेला था. 

First published: 21 December 2018, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी