Home » क्रिकेट » IPL 2019: Before RCB and CSK match Mahendra Singh Dhoni video for fans goes fire on social media
 

IPL के मुकाबले के पहले धोनी ने फैंस के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 11:11 IST
Mahendra Singh Dhoni

IPL का आगाज होने जा रहा है और बेहद ही शानदार टीमों के बीच आज मैच का पहला मुकाबला होगा. महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच आज मैच के साथ IPL की धमाकेदार शुरुआत होगी. तो वहीं महेंद्र सिंह धोनी के घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू चुनौती पेश करेगी. इसके पहले धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि धोनी बस में बैठे हुए है और बाहर उनके फैंस जमकर शोर मचा रहे हैं और चिल्ला रहे है 'धोनी-धोनी'. उसी दौरान धोनी फैंस की तरफ देखते है और मजेदार अंदाज में सीटी बजाते हुए फैंस को स्माइल देते हुए नजर आ रहे हैं. इस बार 'विस्हल पोडू' टीम CSK का एंथम है.

PL से पहले पत्नी अनुष्का शर्मा संग रोमांटिक अंदाज में पार्टी करते दिखे विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

रिपोर्ट्स के अनुसार, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने अब तक एमए चिदंबरम स्टेडियम में अब तक कुल 7 मैच खेले हैं और जिसमें से टीम ने छह मैच जीते हैं. तो वहीं इसके साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अब तक 22 मैच खेले गए हैं. जिसमें से सात मैच में बेंगलुरू को जीत मिली है.

IPL से पहले धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, ये बेहतरीन गेंदबाज हुआ बाहर

आज का मैच बेहद दिलचस्प होने वाला है और इसमें जहां एक तरफ पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली है. दोनों ही की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और धोनी तो अपने प्रशंसकों के लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं. फिलहाल, आज वक्त ही बताएगा कि कौन सी टीम आज बाजी मारने वाली है.

First published: 23 March 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी