Home » क्रिकेट » ipl 2019: Chennai Super Kings release three players ahead of IPL 2019 player auction
 

खिताब बचाने के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने शुरू किये माइंडगेम्स, इन खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 7:45 IST

आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने आगामी आईपीएल सत्र के लिए 22 खिलाड़ियों का रिटेन करने का फैसला किया गया हैं. वही चेन्नई सुपरकिंग्स ने टीम से तीन खिलाड़ियों का रिलीज करने का फैसला किया है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंग्लैंड स्टार तेज़ गेंदबाज़ मार्क वुड, अनकैप्ड प्लेयर कनिष्क सेठ और क्षितिज शर्मा को रिलीज किया है.मार्क वुड को पिछले सत्र में सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला था. इस मैच में उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला था. वही दूसरी तरह कनिष्क सेठ और क्षितिज शर्मा को एक मैच भी खेलने का मौका नहीं मिला था.

आप को बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले साल आईपीएल में वापसी करते ही खिताब अपने नाम किया था. फ्रेंचाइजियों को 15 नवंबर तक आईपीएल संचालन परिषद को अगले महीने होने वाली 2019 खिलाड़ी नीलामी के लिए अपने रिटेन और रिलीज किये गये खिलाड़ियों की जानकारी देनी है.

आईपीएल के पिछले सत्र में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज़ केदार जाधव चोट की वजह से पूरे सत्र बाहर हो गए थे.जिसके बाद उनकी विकल्प के रूप में डेविड विली को शामिल किया गया था. चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें भी बार रिटेन करने का फैसला किया हैं. डेविड विली का हालांकि प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था. उन्हें तीन मैच खेलने का मौका मिला था. इस दौरान उन्होंने सिर्फ तीन विकेट हासिल किये थे. इस दौरान उनका इकॉनमी 9.50 का था.वही बल्लेबाज़ी में उन्हें मौका नहीं मिला था.

First published: 15 November 2018, 7:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी